मकसूदां थाना ब्लास्टः अातंकियो का पुलिस रिमांड पुन: 3 दिन बढ़ा

punjabkesari.in Saturday, Nov 17, 2018 - 03:36 PM (IST)

जालंधर(जतिंदर): पुलिस ने मकसूदां थाना में हैंड ग्रेनेड फैंक कर विस्फोट करने के मामले में गिरफ्तार किए गए 2 कश्मीरी आतंकवादियों (विद्यार्थी) का पुलिस रिमांड खत्म होने पर आज पुन: कड़ी सुरक्षा में ज्यूडीशियल मैजिस्ट्रेट गगनदीप सिंह की अदालत में पेश किया।  

PunjabKesari
दालत से पुलिस ने इन आतंकियों के बैंक खातों की जांच व फंडिंग का पता लगाने के लिए 5 दिन के और पुलिस रिमांड की मांग की। अदालत ने सरकारी वकील की दलील व पुलिस जांच से सहमत होते हुए कश्मीरी आतंकी संगठन अंसार गजावत-उल-हिन्द से संबंधित दोनों आतंकवादियों को पुन: 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया।इस मामले की अगली सुनवार्इ 20 तारीक को होगी।
PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि 8 नवम्बर को उक्त दोनों कश्मीरी आतंकी शाहिद क्यूम व फाजिल बशीर जोकि सेंट सोल्जर इंजीनियरिंग कॉलेज के विद्यार्थी हैं, ने अपने 2 अन्य साथी आतंकी उमर रमजान उर्फ गाजी व मीर राऊफ के साथ थाना मकसूदां पर 4 हैंड ग्रेनेड फैंक विस्फोट किया था। हमले के तुरंत बाद उमर रमजान व मीर रऊफ बस के द्वारा जम्मू-कश्मीर रवाना हो गए थे। इन दोनों की तलाश में जालंधर पुलिस पार्टी जम्मू-कश्मीर गई हुई है और इनके मोबाइल फोन की कॉल डिटेल की जांच कर अन्य संदिग्ध आतंकियों का पता लगाने की सरगर्मी से जांच कर रही है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News