वाराणसी: महिला डॉक्टर ने जहर का इंजेक्शन लगाकर दी जान, सुसाइड नोट में किया खुलासा

punjabkesari.in Saturday, Nov 17, 2018 - 01:56 PM (IST)

वाराणसी: उत्तर प्रदेश में वाराणसी के कैंट थाना क्षेत्र के अर्दली बाजार स्थित एक नर्सिंग होम की संचालिका डॉक्टर ने कथित रूप से जहर का इंजेक्शन लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने घटनास्थल से सुसाइड नोट बरामद किया है। स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. शिल्पी राजपूत पर अपने पति डॉक्टर डीपी सिंह की हत्या कराने का आरोप था और जेल भी जा चुकी थी। डॉक्टर डीपी सिंह की 11 साल पहले गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

PunjabKesariसुसाइड नोट में महिला डॉक्टर अपने बेटे पर आरोप लगाए हैं कि वह उनकी हत्या करना चाहता है। डॉ. शिल्पी का एक बेटा उमंग और एक बेटी दीप्ति है। दोनों दिल्ली में रहते हैं। बेटा नौकरी करता है और बेटी दिल्ली यूनिवर्सिटी में पढ़ रही है। डॉ. शिल्पी ने सुसाइड नोट में अपने बेटे उमंग पर आरोप लगाया कि वह उनकी हत्या करना चाहता था और संपत्ति हड़पना चाहता है। इसके साथ ही उन्होंने सुसाइड नोट में अपने पति का जिक्र करते हुए लिखा है कि उन्होंने 17 वर्ष एक हैवान के साथ बिताए और अपने बच्चों को पाला।

PunjabKesariपुलिस के अनुसार शहर के विंध्यवासिनी कॉलोनी निवासी डॉक्टर राजपूत अर्दली बाजार में अपना नर्सिंग होम चलाती थीं। उन्होंने गुरुवार की रात खुद को जहर का इंजेक्शन लगा लिया, जिससे उनकी मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक (नगर) दिनेश सिंह ने बताया कि प्रारम्भिक जांच में आत्महत्या किए जाने की बात सामने आ रही है। पुलिस ने महिला डॉक्टर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के अन्य पहलुओं की भी जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static