चिदंबरम का पीएम मोदी को जवाब और सबरीमला विवाद जारी, पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Saturday, Nov 17, 2018 - 09:07 PM (IST)

नेशनल डेस्क: PM मोदी के चैलेंज पर चिदंबरम के करारे प्रहार से लेकर सबरीमला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश पर जारी विवाद तक, हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढ़िए देश-दुनिया से लेकर खेल जगत की अब तक की बड़ी खबरें।

सबरीमला विवाद: हिंदू महिला नेता की गिरफ्तारी के बाद बढ़ा बवाल, केरल बंद
भगवान अयप्पा स्वामी के दर्शन के लिए सबरीमला जा रही संघ परिवार की वरिष्ठ नेता की गिरफ्तारी के विरोध में दक्षिणपंथी हिंदू संगठनों ने शनिवार को केरल में सुबह से शाम तक हड़ताल बुलाई। विश्व हिंदू परिषद के अध्यक्ष एस. जे. आर. कुमार ने आरोप लगाया कि हिंदू एक्यावेदी प्रदेश अध्यक्ष के. पी. शशिकला को पुलिस ने सबरीमला के निकट माराकोट्टाम से शुक्रवार देर रात करीब ढाई बजे गिरफ्तार किया।

PM मोदी के चैलेंज पर चिदंबरम का करारा प्रहार, गिनाए 15 अध्यक्षों के नाम
पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम ने कांग्रेस को निशाना बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर शनिवार को पलटवार करते हुए उन्हें नेहरू-गांधी परिवार के अलावा पार्टी के अध्यक्ष बने नेताओं का नाम गिनाते हुए पार्टी की विरासत की याद दिलाई। उन्होंने प्रधानमंत्री से कहा कि अब वह अपने कार्यकाल के दौरान हुए राफेल विमान सौदा, बेरोजगारी और किसानों की आत्महत्या पर बोलें। 

मनोज तिवारी का केजरीवाल पर हमला, कहा-'अर्बन नक्सली' हैं AAP नेता
दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने एक बार फिर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला। उन्होंने आरोप लगाया कि आप नेता 'अर्बन नक्सलियों' के बड़े उदाहरण हैं। तिवारी ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि आम आदमी पार्टी पूरी तरह से 'गुंडों की पार्टी' है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मारने की साजिश कुछ 'अर्बन नक्सली' रच रहे हैं।

राहुल गांधी ने फिर साधा PM मोदी पर निशाना
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज छत्तीसगढ़ में जनता को संबोधित करते हुए एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मोदी ने जनता से किया भी वादा पूरा नहीं किया। राहुल ने कहा कि आप मेरे 15 सालों के सारे भाषण सुन सकते हैं। हमने जनता से जो भी वादा किया, उसको पूरा किया है। 

MP में BJP का घोषणापत्र जारी, हर साल 10 लाख नौकरियों का वादा
बीजेपी ने अपना घोषणापत्र शनिवार को भोपाल में जारी कर दिया है। इसे दृष्टिपत्र का नाम दिया गया है। महिलाओं के लिए भी अलग से घोषणापत्र जारी किया गया है। नारी शक्ति संकल्प पत्र नाम से इस घोषणापत्र को ग्वालियर में एक बैठक के दौरान जारी किया गया है।

पाक के भीड़भाड़ वाले इलाके में फटा टाइम बम,  2 की मौत 8 घायल (pics)
पाकिस्तान के कराची में शुक्रवार को हुए एक जोरदार धमाके में कम से कम 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि आठ अन्य घायल हो गए। पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी शनिवार सुबह दी। सिंध प्रांत के मलिर जिले में हुए इस विस्फोट में 2 लोगों की मौत हुई है।

 अदालत में बोले नवाज- विदेशों से मिला 77 प्रतिशत धन बेटी को उपहार में दिया
भ्रष्टाचार के मामले का सामना कर रहे पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने शुक्रवार को स्वीकार किया है कि विदेशों से जो धन उन्हें मिला था, उन्होंने उसमें से 77 प्रतिशत अपनी बेटी मरियम नवाज को उपहार में दे दिया था।

विजय माल्या की बढ़ सकती है टेंशन, लंदन HC ने तिहाड़ जेल को बताया सुरक्षित
विजय माल्या की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। भारत की जेलों को खुद के लिए असुरक्षित बताते रहे माल्या ने भारत आने से आनाकानी की थी। माल्या की इस टिप्पणी को गलत बताते हुए ब्रिटेन की अदालत ने तिहाड़ जेल को सुरक्षित परिसर करार दिया है। कोर्ट का कहना है कि यहां भारतीय भगोड़ों का प्रत्यर्पण किया जा सकता है। 

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में राहत जारी, आज भी घटे दाम
शनिवार को पेट्रोल की कीमत में कटौती जारी रही। दिल्ली में पेट्रोल की नई कीमत 76.91 रुपए और डीजल की कीमत 71.74 रुपए प्रति लीटर हो गई। देश की आर्थिक राजधानी मुंबई की बात करें तो यहां पेट्रोल 82.43 रुपए प्रति लीटर और डीजल 75.16 रुपए प्रति लीटर हो गया है। बता दें कि पिछले महीने 17-18 अक्‍टूबर से लगातार पेट्रोल-डीजल के दाम कम हो रहे हैं।

 एक बार फिर सपना के लाइव शो में बेकाबू हुई भीड़, वहीं फायरिंग करने पर भाई को लिया गया हिरासत में
हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी करनाल में रेसलर द ग्रेट खली के CWE फाइट में परफॉर्मेंस के लिए पहुंचीं। यहां सपना के भाई भी मौजूद थे। अब इस कार्यक्रम में मचे हुड़दंग की खबरें सामने आ रही हैं।

B'day Special: तेज बैटिंग करने में माहिर थे यूसुफ पठान, जानें उनसे जुड़ीं कुछ खास बातें
भारतीय क्रिकेट टीम के लिए आॅलराउंडर की भूमिका निभा चुके युसूफ पठान आज 36 साल के हो गए हैं। 17 नवंबर, 1982 को को जन्मे यूसुफ तेज-तर्रार और तूफानी पारी खेलने वाले क्रिकेटरों में से एक हैं। करियर भले ही छोटा रहा, लेकिन अपनी तूफानी स्ट्राइक रेट और लंबे छक्के मारने की काबिलियत की वजह से युसूफ ने खूब नाम कमाया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News