लालू की सेहत में आ रही गिरावट, इलाज के लिए भेजे जा सकते हैं रिम्स से बाहर

punjabkesari.in Saturday, Nov 17, 2018 - 02:25 PM (IST)

पटना/रांचीः रांची के रिम्स में भर्ती राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की तबीयत पिछले तीन-चारों दिनों से खराब होती जा रही है। उनके शरीर में इन्फेक्शन बढ़ता जा रहा है। इसके अतिरिक्त उनके शरीर में क्रिएटिनिन की मात्रा बढ़कर 1.85 हो गई है। लालू की लगातार बिगड़ रही तबीयत के कारण उन्हें इलाज के लिए रिम्स से बाहर भेजने का फैसला लिया जा सकता है। 

जानकारी के अनुसार, लालू प्रसाद के पांव में भी सूजन है और उनका ब्लड शुगर लेवल भी बढ़ गया है। डॉ. उमेश प्रसाद ने बताया कि लालू के शरीर में इन्फेक्शन बढ़ने के संकेत मिलने के कारण उन्हें दो तरह के एंटीबायोटिक्स दिए जा रहे हैं। डॉक्टरों के मुताबिक लालू किडनी, हृदय, प्रोस्टेट, हाईपरटेंशन, मधुमेह सहित 10 बीमारियों से ग्रसित हैं।

गौरतलब है कि चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव रांची के रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती हैं। पिछले कुछ दिनों से लालू परिवार में मचे घमासान के बाद से लालू की तबीयत बिगड़ती जा रही है। दरअसल लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने शादी के करीब छह महीनों के बाद पत्नी से तलाक लेन की अर्जी कोर्ट में दाखिल कर दी है। तेजप्रताप के इस फैसले के बाद से लालू परिवार की परेशानियां बढ़ती जा रही हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static