जींद पहुंचने पर फूलों की बारिश से हुआ अजय और नैना का स्वागत

punjabkesari.in Saturday, Nov 17, 2018 - 01:58 PM (IST)

जींद (विजेंद्र कुमार): इनेलो से निष्कासन के बाद अलग पार्टी बनाने का संकेत दे चुके अजय चौटाला का जींद मीटिंग में पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया। अजय चौटाला के साथ उनकी पत्नी और इनेलो विधायिका नैना चौटाला के पहुंचने पर फूलों की वर्षा कर दोनों का स्वागत किया गया। भारी तादाद में दीप पैलेस के बाहर मौजूद समर्थकों ने देवीलाल और अजय चौटाला के साथ साथ दुष्यंत चौटाला के हक में नारे लगाए। अपने नेताओं की एक झलक पाने के लिए समर्थकों में खासा उत्साह देखा जा रहा है। 
PunjabKesari
उम्मीद है कि दोनों भाईयों द्वारा की जा रही है इन मीटिंग में कोई बड़ा फैसला भी सामने आ सकता है। बताया जा रहा है कि अजय, दुष्यंत चौटाला और विधायक नैना चौटाला जैसे ही दीप पैलेस पहुंचे। लोगों द्वारा आया आया- सीएम आया” नारा लगाकर दुष्यंत का जोरदार स्वागत किया। वहीं दिग्विजय ने अलग पार्टी बनाए जाने के सवाल पर कहा कि पार्टी का झंडा हरा ही रहेगा। उऩ्होंने ये भी  बयान दिया कि जो भी फैसला लिया जाएगा सर्वमान्य होगा। इसके साथ ही उन्होंने आज का दिन ऐतिहासिक दिन भी बताया।
PunjabKesari

दिग्विजय ने कहा कि कोई भी फैसला बंद कमरे के अंदर नहीं लिया जाएगा। मीडिया के सामने ही फैसला लिया जाएगा और कहा कि अजय चौटाला के फैसले का हम अनुसरण करेंगे इसके साथ ही जींद मीटिंग में दिलचस्प बात तो यह लगी कि यहां पोस्टरों में हरा रंग तो देखा गया, लेकिन इनेलो शब्द ही गायब था। दीप पैलेस में आयोजित मीटिंग के बाहर पोस्टरों पर लिखा है कि आप सभी का प्रदेश कार्यकारिणी की मीटिंग में स्वागत है। पूरे बैनर में इनेलो शब्द नहीं दिखा

जींद बैठक में तीन विधायक मौजूद
इस बैठक में अजय चौटाला के साथ तीन विधायक मौजूद हैं। नैना चौटाला जो कि बवानी खेड़ा से विधायक हैं। वहीं उकालना से विधायक अनूप धानक और दादरी से रजदीप फौगाट उनके साथ हैं। बता दें चंडीगढ़ अभय चौटाला के खेमे में जहां दो विधायक मौजूद है, वहीं अजय चौटाला के खेमे में उनके साथ तीन विधायक मौजूद हैं। 





 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static