ट्रकों की कतारों से दुखी गांववासियों ने की नारेबाजी

punjabkesari.in Saturday, Nov 17, 2018 - 01:30 PM (IST)

धूरी (संजीव): धूरी-लुधियाना मुख्य मार्ग पर गांव भसौड़ में स्थित औद्योगिक इकाई के.आर. बी.एल. के समक्ष सड़क के दोनों ओर ट्रकों की लगने वाली लंबी-लंबी कतारों से दुखी गांव वासियों द्वारा आज गांव के बस स्टैंड के सामने मुख्य मार्ग पर चक्का जाम करके मिल प्रबंधकों और प्रशासन के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की गई। 

प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व कर रहे आम आदमी पार्टी के जिला महासचिव डा. अनवर भसौड़, सी.पी.आई.(एम.) के नेता सुखवंत सिंह गुड्डू, यूथ नेता गगन जवंधा, भारतीय किसान यूनियन के नेता जगदेव सिंह आदि ने बताया कि फैक्टरी के आगे सड़क के दोनों ओर लगने वाली ट्रकों की लाइनों के कारण यातायात में विघ्न पड़ता है। उन्होंने कहा कि स्टेट हाईवे होने के कारण पहले भी यहां पर बहुत हादसे हो चुके हैं। प्रशासन को अनेकों बार अवगत करवाने के बावजूद प्रशासन द्वारा आज तक कोई ध्यान नहीं दिया गया।

धरनाकारियों को शांत करने के लिए स्थानीय एस.डी.एम. दीपक रुहेला भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने धरनाकारियों के गुस्से को भांपते हुए फैक्टरी प्रबंधकों को बुलाया। फैक्टरी की ओर से आए अधिकारी सागर सिद्धू ने विश्वास दिलाया कि वह 2 दिनों के अंदर अपनी पार्किंग का प्रबंध कर लेंगे और लोगों को कोई मुश्किल नहीं आने देंगे।इसके बाद धरनाकारियों ने धरना समाप्त करते हुए चेतावनी दी कि यदि प्रशासन और फैक्टरी ने 2 दिनों के अंदर-अंदर इस मामले का कोई हल न किया, तो वह 19 नवम्बर को पुन: अनिश्चित समय के लिए यातायात अवरुद्ध करेंगे। इस मौके यूथ नेता यादविंद्र सिंह, दलजीत सिंह, बहादुर सिंह मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bharti

Recommended News

Related News