पाक के भीड़भाड़ वाले इलाके में फटा टाइम बम, 2 की मौत 8 घायल (pics)

punjabkesari.in Saturday, Nov 17, 2018 - 01:28 PM (IST)

पेशावरः पाकिस्तान के कराची में शुक्रवार को हुए एक जोरदार धमाके में कम से कम 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि आठ अन्य घायल हो गए। पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी शनिवार सुबह दी ।
PunjabKesari
सिंध प्रांत के मलिर जिले में हुए इस विस्फोट में 2 लोगों की मौत हुई है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि विस्फोट स्थल के आसपास कई इमारतों को नुकसान पहुंचा है। बताया जा रहा है कि विस्फोट एक भीड़भाड़ वाले इलाके में हुआ। विस्फोट के बाद इलाके के लोगों में अफरा-तफरी मच गई। कराची पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी इरफान अली बहादुर ने पाकिस्तानी न्यूजपेपर डॉन को बताया कि हाथगाड़ी के नीचे लगाए गए टाइम बम में बेहद तेज आवाज के साथ विस्फोट हुआ। PunjabKesari
इसमें दो लोग मारे गए, जबकि 8 अन्य घायल हो गए। जिन्ना मेडिकल सेंटर ने मृतकों और घायलों की संख्या की पुष्टि की है। अस्पताल से जारी सूचना में बताया गया है कि घायलों में दो की हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल, अभी तक किसी ने इस विस्फोट की जिम्मेदारी नहीं ली है। पुलिस के हवाले से खबरों में दावा किया गया है कि कराची में कुछ स्थानीय तालिबानी सेल सक्रिय हैं। माना जा रहा है कि यह उनका ही काम है। बता दें कि इन दिनों सिंध में अशांति का दौर जारी है। सिंध का मुख्य शहर कराची लंबे समय से आतंकवादी, चरमपंथी और जातीय हिंसा झेल रहा है। शुक्रवार की घटना के बाद पुलिस ने इलाके की घेराबंदी और कड़ी कर दी है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News