ओवरहीटिंग के बाद अब डिलीट हो रहे मैसेजेस से पिक्सल 3 यूजर्स परेशान!

11/17/2018 12:58:35 PM

गैजेट डेस्क : गूगल ने अपने लेटेस्ट पिक्सल 3 व पिक्सल 3XL स्मार्टफोन को अक्टूबर में लॉन्च किया था। शुरू से ही इन स्मार्टफोन्स को लेकर यूजर्स समस्याओं से जूझ रहे हैं। खराब ऑडियो रिकॉर्डिंग व ओवरहीटिंग की समस्या के सामने आने के बाद अब यूजर्स ने शिकायत करते हुए कहा है कि इनमें टेक्स्ट मैसेजेस अपने आप डिलीट हो रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि दोनों ही स्मार्टफोन में दिए गए मैसेजस ऐप मैसेजेस को अपने आप ही डिलीट कर देते हैं, जिससे वे काफी परेशान हैं। उनका कहना है कि यह समस्या 5 नवंबर को कंपनी द्वारा रिलीज किए गए नवंबर सॉफ्टवेयर पैच के बाद सामने आई है।  

PunjabKesari
गूगल ने दी प्रतिक्रिया

इस समस्या को लेकर पिक्सल यूजर्स ने गूगल तक पहुंच बनाई तो कंपनी की सपोर्ट टीम ने कहा है कि इस इश्यू को लेकर इंजीनियर्स काम कर रहे हैं। इस समस्या को आने वाले समय में फिक्स कर दिया जाएगा। गूगल के स्पोक्सपर्सन ने एनगैजेट को कन्फर्म करते हुए बताया है कि कुछ पिक्सल 3 यूजर्स के सामने यह समस्या आई है और कंपनी इसे नए अपडेट के जरिए फिक्स कर देगी। यूजर्स को ज्यादा लंबे समय तक सिरदर्दी नहीं झेलनी होगी।

बिना वॉर्निंग के डिलीट हो रहे मैसेजेस

डिस्कशन वेबसाइट रैडिट पर यूजर्स ने शिकायत करते हुए दावा किया है कि स्मार्टफोन के मैसेजिंग ऐप बिना किसी भी तरह की वॉर्निंग दिए डाटा को डिलीट कर देते हैं, हालांकि इनमें से बहुत से मैसेजेस को उन्होंने देखा ही नहीं होता। 

PunjabKesariइससे पहले ओवरहीटिंग की आ रही थी समस्या

पिछले हफ्ते पिक्सल 3 यूजर्स ने रैडिट व गूगल प्रोडक्ट फोरम के जरिए शिकायत करते हुए कहा था कि उनके पिक्सल 3 स्मार्टफोन्स ओवरहीटिंग का शिकार हो रहे हैं। यूजर्स का कहना था कि जब आप फोन को चार्जिंग पर लगा रहे हैं या वीडियो कॉलिंग कर रहे हों तो फोन गर्म हो जाते हैं। फिर चाहे आपने ऑफिशियल चार्जर का इस्तेमाल किया हो या थर्ड पार्टी प्रोडक्ट का। रिपोर्ट के मुताबिक, स्मार्टफोन उस प्वाइंट तक गर्म हो जाता है, जिसके बाद ओवरहीटिंग की नोटिफिकेशन आनी शुरू हो जाती है। वहीं, कुछ यूजर्स का कहना है कि पिक्सल 3 फोन इस दौरान बंद हो जाता है। फिलहाल, इस समस्या के कारण का पता नहीं चल पाया है।          
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jeevan

Recommended News

Related News

static