''ब्रह्मास्त्र'' के सेट से सामने आईं तस्वीरें, जहां फोन में बिजी दिखे रणबीर तो वहीं अपसेट दिखीं आलिया

11/17/2018 12:35:22 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इन दिनों दोनों अपनी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में बिजी हैं। इसी बीच फिल्म के सेट से रणबीर और आलिया ने कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। 

PunjabKesari

इन तस्वीरों में आलिया जहां पिंक सूट में दिखाई दे रही हैं तो वह रणबीर कपूर ब्लैक कैप और जैकेट में नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी ही तस्वीर में यह दोनों 'ब्रह्मास्त्र' के क्रू से बात करते दिख रहे हैं। तस्वीरों के कैप्शन के अनुसार आलिया-रणबीर इन दिनों 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग मुंबई के डोंगरी में कर रहे है।

PunjabKesari

वहीं कुछ तस्वीरों में रणबीर चेयर पर बैठे हुए नजर आ रहे है। जहां रणबीर अपने फोन में ही मशगूल दिख रहे है वहीं आलिया काफी अपसेट नजर आ रही है। रणबीर और आलिया की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari

फिल्म की बात करें तो 'ब्रह्मास्त्र' में आलिया-रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन और मोनी रॉय भी हैं। बीते दिनों फिल्म की रिलीज डेट को बदल दिया गया है।

PunjabKesari

पहले यह फिल्म अगले साल अगस्त में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' के चलते इसकी रिलीज डेट को अब आगे बढ़ा दिया गया है। 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News