बाजीगर बस्ती की सड़कों का बुरा हाल, लोग परेशान

punjabkesari.in Saturday, Nov 17, 2018 - 12:33 PM (IST)

फरीदकोट (जसबीर): पुरानी जेल रोड बाजीगर बस्ती के छप्पड़ व आर.ओ. के पास लम्बे समय से सड़क टूटी पड़ी है, जहां आम लोगों और राहगीरों को निकलने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। यहां हर रोज हजारों की संख्या में दोपहिया और हैवी वाहनों का आना-जाना है, परन्तु लम्बे समय से इसकी तरफ किसी ने ध्यान नहीं दिया।

जानकारी देते हुए कामरेड शाम सुंदर शहरी प्रधान रिटेल एसो. ने कहा कि हम करीब 50 साल से यहां रह रहे हैं, हमने तो कभी ढंग की सड़क बनी नहीं देखी। अगर कहीं भूल से बाबा फरीद जी के मेले पर थोड़ी बहुत रिपेयर करते हैं तो 2 महीने बाद उसका टूटकर वही हाल हो जाता है। मोहल्ला निवासियों ने कई बार इस संबंधी प्रशासन व नेताओं से अपील की है, परन्तु वे सीवरेज का बहाना बनाकर टाल-मटोल कर जाते हैं।पहलवान अमृतपाल सिंह, रजिन्द्र सिंह, हरगोबिन्द सिंह हैरी स्टूडियो, फौजी मलकीत सिंह, बूटा सिंह, नोनी सिंह, अमरीक सिंह, सुखविन्द्र सिंह गिल व मोहल्ला निवासियों ने मांग की कि अधूरे पड़े काम जल्द पूरे किए जाएं।

सड़कों के काम शुरू किए हुए हैं : पक्खी
सेवा दल कांग्रेस के उप प्रधान डा. कुलदीप सिंह पक्खी के साथ बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि हमारे मौजूदा विधायक कुशलदीप सिंह ढिल्लों द्वारा गांवों में भी नालियों, गलियों, सड़कों के काम शुरू किए हुए हैं और शहरों में तेजी से सीवरेज का काम चल रहा है। थोड़े समय में ही सड़कों का हल हो जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bharti

Recommended News

Related News