पीयूष गोयल पर भड़के रेलकर्मी, गाड़ी पर किया हमला (Video)

punjabkesari.in Saturday, Nov 17, 2018 - 11:35 AM (IST)

नेशनल डेस्कः उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शुक्रवार को एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे रेल मंत्री पीयूष गोयल को रेलकर्मियों की नाराजगी का सामना करना पड़ा। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए रेल मंत्री ने जैसे ही मन की बात की, तो लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया। इस दौरान गुस्साए लोगों ने पत्थरबाजी की और मंत्री पर गमला फेंक दिया।


PunjabKesari

कार्यक्रम में गुस्साए लोगों ने मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। इस पर भी जब मंत्री जी ने बोलना बंद नहीं किया तो गुस्साए रेलकर्मियों ने वहां लगे गमले फेंकने शुरू कर दिए। इससे वहां भगदड़ मच गई। हालत गंभीर होते देख सुरक्षाकर्मियों ने मंत्री को वहां से बाहर निकालने के लिए कार तक पहुंचाया। लेकिन मुसीबत ने मंत्री का पीछा यहां भी नहीं छोड़ा। नाराज रेलकर्मियों ने रेल मंत्री की कार का शीशा तक तोड़ दिया।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि पीयूष गोयल ने रेलवे कर्मचारियों की मांगों को लेकर टिप्पणी की थी। इस पर कार्यक्रम में मौजूद कर्मचारी नाराज हो गए और हंगामा शुरू कर दिया। रेल मंत्री इस पर भी नहीं रुके तो लोगों ने पत्थर और गमले फेंकने शुरू कर दिए।

PunjabKesari

पत्थरबाजी होते देख सुरक्षाकर्मी तुरंत हरकत में आए और लोगों को मंच से हटाना शुरू कर दिया। रेल मंत्री को स्टेज के पीछे से बाहर निकालने का प्रयास किया। लेकिन वहां भी कर्मचारियों ने उन्हें घेर लिया और नारेबाजी करते रहे। इस दौरान रेल मंत्री की कार का शीशा भी तोड़ दिया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News