हैरोइन सहित 3 व्यक्ति काबू

punjabkesari.in Saturday, Nov 17, 2018 - 10:16 AM (IST)

संगरूर,(विवेक सिंधवानी, गोयल): एस.टी.एफ. टीम संगरूर द्वारा 150 ग्राम हैरोइन सहित 3 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। कंवलपाल सिंह डिप्टी सुपरिटैंडैंट पुलिस स्पैशल टास्क फोर्स ने बताया कि एस.टी.एफ. यूनिट संगरूर से सूचना मिली थी कि गांव बासीअर्ख थाना भवानीगढ़ के कुछ नौजवान किसी प्राइवेट गाड़ी में दिल्ली से हैरोइन लाकर बेचने के लिए वाया पटियाला से संगरूर आ रहे हैं।

एस.टी.एफ. संगरूर के थानेदार रविंद्र कुमार भल्ला की अगुवाई वाली टीम के सहायक थानेदार कृष्ण सिंह, हवलदार गुरिंद्र सिंह, सिपाही गुरप्रीत सिंह इन व्यक्तियों का पीछा करते हुए पटियाला पहुंचे जहां इन्होंने एस.टी.एफ. टीम पटियाला और थाना सिविल लाइन पटियाला के सहायक थानेदार करनैल सिंह के साथ कार को रोका तो कार सवार तीनों व्यक्ति उतर कर भागने लगे। उनको पुलिस पार्टी ने शक के आधार पर काबू किया। एक नौजवान की तलाशी लेने पर लिफाफे में से 150 ग्राम हैरोइन बरामद हुई। आरोपियों की पहचान कार चालक गुरविंद्र सिंह, उसके साथ फ्रंट सीट पर बैठे जगसीर सिंह और कार की पिछली सीट पर बैठे व्यक्ति की पहचान कुलदीप सिंह वासी बासीअर्ख जिला संगरूर के रूप में हुई। 

मौके पर ही कार सहित गिरफ्तार कर इनके विरुद्ध थाना सिविल लाइन पटियाला जिला पटियाला में एन.डी. पी.एस. एक्ट तहत केस दर्ज किया गया। प्राथमिक पूछताछ से यह बात सामने आई है कि ये व्यक्ति यह हैरोइन दिल्ली से एक अज्ञात नाइजीरियन से खरीद कर लाए थे और इन्होंने यह हैरोइन आगे जिला संगरूर में विभिन्न स्थानों पर महंगे भाव में बेचनी थी। जगसीर सिंह और बलविंद्र सिंह के विरुद्ध पहले भी थाना पातड़ा जिला पटियाला में हैरोइन की तस्करी करने का केस दर्ज है और ये दोनों इस केस में अदालत से जमानत पर रिहा होकर आए हुए हैं। आरोपियों को आज अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड हासिल कर गहराई से पूछताछ की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News