हाई अलर्ट के बाद शहर में बढ़ी चौकसी, जगह-जगह लगे नाके

punjabkesari.in Saturday, Nov 17, 2018 - 09:53 AM (IST)

कोटकपूरा (नरिन्द्र): पंजाब में आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के 6-7 आतंकवादी दाखिल होने की सूचनाओं को लेकर समूचे पंजाब में जारी किए गए हाई अलर्ट के अंतर्गत आज थाना सिटी पुलिस कोटकपूरा द्वारा शहर के विभिन्न महत्वपूर्ण स्थानों पर जांच-पड़ताल की गई।

पुलिस प्रमुख राजबचन सिंह व डी.एस.पी. कोटकपूरा मनविन्द्रबीर सिंह की हिदायतों पर थाना सिटी कोटकपूरा के एस.आई. चरनजीत कौर, ए.एस.आई. रणजीत सिंह, सिमरजीत कौर, रिंकू कौर व अमनदीप कौर आदि पुलिस मुलाजिमों की ओर से स्थानीय नए बस स्टैंड में आ-जा रही बसों की तलाशी के साथ-साथ सवारियों की भी जांच-पड़ताल की गई। पुलिस द्वारा अचानक की गई इस कार्रवाई दौरान पूरे बस स्टैंड में सवारियों के सामान की भी बाकायदा खोलकर जांच की गई। बस स्टैंड के बाद स्थानीय रेलवे स्टेशन पर भी इसी तरह जांच-पड़ताल की गई।

समूचे जिले में संदिग्ध व्यक्तियों पर तीखी नजर रखी जा रही है। उन्होंने लोगों से अपील की कि इलाके में किसी तरह का कोई संदिग्ध व्यक्ति या कोई सामान दिखाई दे तो इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी जाए।वहीं फरीदकोट में खुफिया एजैंसियों द्वारा आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के साथियों के पंजाब में छिपे होने की संभावना कारण जिला फरीदकोट में भी हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है।

पुलिस द्वारा विभिन्न स्थानों पर नाकाबंदी की गई तथा साथ ही रेलवे पुलिस द्वारा भी रेलवे स्टेशनों व रेल गाडिय़ा में तलाशी मुहिम चलाई गई। एक दिन पहले पठानकोट के पास किराए पर ली गई इनोवा गाड़ी को 4 संदिग्ध व्यक्तियों द्वारा लूटे जाने के बाद खुफिया एजैंसियों ने जैश-ए-मोहम्मद के कुछ आतंकवादियों के पंजाब में छिपे होने की संभावना प्रकटाई थी, जिसके उपरांत पूरे राज्य की तरह जिला फरीकदोट में भी पुलिस हाई अलर्ट जारी किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News