करोड़ों में सजी रणवीर की 'दुल्हनिया', बड़ा महंगा था दीपिका का लहंगा और ज्वेलरी

punjabkesari.in Friday, Nov 16, 2018 - 07:18 PM (IST)

बॉलीवुड के हिट कपल रणवीर-दीपिका की शादी हो चुकी हैं। दोनों की वेडिंग लुक सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं। फैंस दीपवीर के वेडिंग लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे। वैसे तो दीपिका के दोनों वेडिंग लुक काफी खूबसूरत हैं लेकिन दीपिका का सिंधी ब्राइड लुक काफी चर्चा बटौर रहा है जिसकी वजह दीपिका द्वारा लहंगे के साथ ली गई चुनरी और ज्वेलरी भी हैं। 

 


- डिजाइनर सब्यसाची ने डिजाइन किया था 'दीपवीर' का वेडिंग कॉस्ट्यूम और ज्वेलरी

आपको बता दें कि रणवीर-दीपिका की वेडिंग ड्रेस मशहूर डिजाइनर सब्यसाची ने डिजाइन की थी। शादी कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से हुई। दोनों ही शादी के कॉस्ट्यूम सब्यसाची ने डिजाइन किए। इतना ही नहीं, दोनों शादी में दीपिका ने ज्वेलरी भी सब्यसाची की पहनी। मगर सिंधी शादी में दीपिका ने जो लंहगा-चुनरी पहनी हुई है वो बेहद स्पेशल थी। 

PunjabKesari
- 'गोल्ड' की तारों  से लिखा था दुपट्टे पर श्लोक
अगर आप दीपिका की सिंधी वेडिंग लुक को गौर से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि उनके रेड कलर के दुपट्टे पर सालों पुराना आर्शीवाद 'सदा सौभाग्यवती भव' लिखा है जिसपर सोने (गोल्ड) का जरदोसी वर्क किया गया था । इस दुपट्टे को रणवीर की फैमिली ने दीपिका के लिए डिजाइन करवाया था। आप खुद ही अंदाजा लगा सकते है कि सोने से जड़े इस दुपट्टे की कीमत कितनी हो सकती है। 

PunjabKesari
- 1.3 से 2.7 करोड़ रुपए की थी अंगूठी
रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका की बड़े साइज की एमराल्ड कट वाली डायमंड रिंग की कीमत 1.3 से 2.7 करोड़ रुपए है। ये सिंगल सोलिटेयर स्क्वेयर डायमंड रिंग है जो बॉलीवुड की अब तक की सबसे महंगी रिंग की लिस्ट में शामिल हो चुकी है। 

PunjabKesari
-  मंगलसूत्र की कीमत 20 लाख रुपए
शादी के दिन रणवीर ने जो मंगलसूत्र दीपिका को पहनाया, उसकी कीमत लगभग 20 लाख रुपए बताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबित, दीपिका पादुकोण ने भी रणवीर को 200 ग्राम गोल्ड की चेन गिफ्ट की हैं। 

PunjabKesari
- ज्वेलरी ही नहीं, कलीरे और चूड़ा भी था खास 
दीपिका का सिंधी वेडिंग वाला लुक लोगों को खूब भा रहा है। जहां दीपिका का ब्राइडल दुपट्टा खबरों में है, वहीं फैंस को उनके कलीरे व चूड़ा भी खूब पसंद आया। दरअसल, दीपिका का रेड कलर का चूड़ा व कलीरे काफी सौबर डिजाइन के थे जिसे राहुल लुथरा ने डिजाइन किया हैं। आपको बता दें कि दीपिका के कलीरे फ्रेश-वाटर के पर्ल के साथ सजाए गए हैंड-क्रॉफ्टेड ट्रेडीशनल पीपल पत्ती डिजाइन्स में बने थे। जिनकी कीमत लगभग 16,500 रुपए बताई जा रही है। 


- दीपवीर के स्वागत के लिए सजा बंगला 
शादी संपन्न होने के बाद अब रणवीर सिंह का मुंबई स्थित बंगला दुल्हन की तरह सजाया गया है। सोशल मीडिया पर बंगले को डेकोरेट की हुई कुछ तस्वीरें सामने आ रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

रणवीर और दीपिका के स्वागत के लिए खूबसूरत लाइटिंग से सजाया गया Ranveer’s House 🏠 This is Ranveer Singh’s Mumbai Residence decked up with lights to welcome him and his wife Deepika Padukone back home ! #deepikapadukone #ranveersingh #deepveerkishaadi #deepveerwedding #narikesari #housedecor #homedecoration

A post shared by Nari Kesari (@nari.kesari) on Nov 16, 2018 at 3:31am PST

PunjabKesari

घर रोशनी से जगमगा रहा हैं। आपको बता दें कि रणवीर के इस विला का नाम 'श्री' है। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static