एक कॉल से मौत के मुंह में पहुंची लड़की, 4 दिन पहले हुई थी सगाई

punjabkesari.in Saturday, Nov 17, 2018 - 10:36 AM (IST)

लुधियाना(महेश): एसिड अटैक की शिकार हुई 25 वर्षीय युवती के मोबाइल पर धमकी भरा फोन आया है, जिसमें कहा गया है कि वह अच्छी तरह से सोच-विचार कर तय करें कि लड़की की शादी कहां करनी है। यह कॉल पीड़िता के पिता ने रिसीव की। कॉल करने वाले ने शाम को फिर कॉल करने की बात भी कही। 
PunjabKesari
टिब्बा इलाके की रहने वाली पीड़िता का इस समय क्रिश्चियन मैडीकल कालेज स्थित अस्पताल में उपचार चल रहा है। 4 दिन पहले ही उसकी सगाई हुई थी। कल रात उस पर एक नकाबपोश ने तेजाब उड़ेल दिया था, जिसके बाद घर में मातम छा गया। दूसरी तरफ पुलिस ने कुछ युवकों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। युवती के पिता को शक है कि उक्त एसिड अटैक के पीछे उसके एक मित्र के बेटे का हाथ है, जो उसकी बेटी से शादी करना चाहता था, लेकिन लड़की ने उसे सख्त शब्दों में हड़का दिया था। इसके बावजूद वह फोन पर बेटी को तंग-परेशान करता था और उसका पीछा करने की कोशिश करता था।  
PunjabKesari
पिता का कहना है कि उससे गलती हो गई। उसे उसी वक्त सख्त एक्शन लेना चाहिए था। उसे यह भी संदेह है कि यह घिनौनी हरकत उसने किसी से करवाई है। वह दोबारा कॉल आने का इंतजार कर रहे हैं, जिस नंबर से कॉल आई थी, वह लोकल नंबर है। एडीशनल डी.सी.पी. 4 राजबीर सिंह बोपाराय व असिस्टैंट सी.पी. पवनजीत चौधरी ने खुद घटनास्थल का जायजा लिया और इलाके के लोगों व पीड़िता के पिता से जानकारी ली। बोपाराय ने बताया कि मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है। पीड़ित लड़की अभी तक गहरे सदमे में है। उसके बयान अभी दर्ज नहीं हो पाए हैं। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही मामले को सुलझा लिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News