ट्रक-बाइक की टक्कर में 2 युवकों की मौत, गुस्साए लोगों ने हाईवे किया जाम

punjabkesari.in Friday, Nov 16, 2018 - 10:16 PM (IST)

बी.बी.एन.: नालागढ़ के तहत नैशनल हाईवे नालागढ़-स्वारघाट पर रिया के पास तेज रफ्तार एक ट्रक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे 2 युवकों की मौत हो गई। इस हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने चक्का जाम किया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। लोगों की मांग है कि मौके से भागे ट्रक को कब्जे में लिया जाए और आरोपी चालक को गिरफ्तार किया जाए। पुलिस अधिकारियों द्वारा समझाने के बाद लोग शांत हुए और जाम खोला।

ऐसे पेश आया हादसा
मिली जानकारी के अनुसार करीब 7 बजे रिया के पास पंजैहरा की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने सामने से आ रहे मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे सुरेश पुत्र अजमेर सिंह और दीपक कुमार पुत्र गुरनाम सिंह दोनों निवासी सकेड़ी, तहसील नालागढ़, जिला सोलन की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार एक युवक की मौत मौके पर ही हो गई थी जबकि दूसरे ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ा। इस हादसे की सूचना मिलने के बाद गांवों के लोग मौके पर इकट्ठे हो गए और गुस्साए लोगों ने चक्का जाम कर दिया। लोगों ने आरोप लगाया कि पुलिस समय पर नहीं आई, जिसके कारण ट्रक चालक ट्रक को भगाने में कामयाब हो गया।

उद्योग में कार्यरत थे दोनों युवक
बताया जा रहा है कि हादसे में मारे गए दोनों युवक उद्योग में कार्यरत थे। थाना प्रभारी नालागढ़ द्वारा आश्वासन देने के बाद लोगों ने जाम खोला। वहीं नालागढ़ के विधायक लखविंद्र राणा और पूर्व विधायक के.एल. ठाकुर ने इस हादसे पर शोक प्रकट करते हुए कहा कि जल्द से जल्द ट्रक चालक को गिरफ्तार किया जाए। उन्होंने शोक संतप्त परिवारों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की। डी.एस.पी. नालागढ़ अनिल वर्मा ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्जकर ट्रक व चालक की तलाश शुरू कर दी है तथा दोनों मृतकों का शनिवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News