इनेलो की सरेआम कलह के बीच बसपा नेताओं की गुपचुप बैठक

punjabkesari.in Friday, Nov 16, 2018 - 09:29 PM (IST)

अंबाला(अमन कपूर): इनेलो में चल रही कलह के बीच अंबाला में बसपा नेताओं की गुपचुप मीटिंग हुई। जिसमें बसपा के हरियाणा-पंजाब-चंडीगढ़ के प्रभारी मेघराज सिंह व प्रदेशाध्यक्ष प्रकाश भारती मौजूद रहे। मेघराज सिंह ने कहा दो भाईयो के झगड़े से काफी फर्क पड़ेगा। उन्होंने यह भी दावा किया कि बसपा जिसके साथ होगी सरकार उसकी बनेगी। लेकिन बसपा इनेलो के साथ रहेगी और ओम प्रकाश चौटाला के साथ रहेगी।

PunjabKesari, megharaj singh, BSP, INLD

इनेलो में चल रहे परिवारिक विवाद के बीच इनेलो दो फाड़ हो चुकी है। अजय व अभय समर्थक अलग अलग बंट चुके हैं। इसी बीच हरियाणा की सियासत में उबाल तो है लेकिन दुविधा में बसपा भी है जिसका गठबंधन हरियाणा में इंडियन नेशनल लोकदल से है। ऐसे में चढ़े सियासी पारे व कल 17 नवम्बर को जींद व चण्डीगढ़ में होने वाली इनेलो की अलग-अलग बैठकों के बीच बसपा नेताओं ने भी अंबाला में गुपचुप मीटिंग की।

मीटिंग में बसपा के हरियाणा-पंजाब-चंडीगढ़ के प्रभारी मेघराजसिंह व प्रदेशाध्यक्ष प्रकाश भारती सहित कई नेता मौजूद रहे। ऐसे में बसपा कहांं जाएगी व व दो फाड़ हुई इनेलो का क्या असर पड़ेगा इस पर मेघराज सिंह ने कहा बसपा बहुत मजबूत है व जिसके साथ जाएगी हरियाणा में उसी की सरकार बनेगी। अजय अभय में चल रही जंग पर उन्होंने कहा इसका असर पड़ेगा। लेकिन बसपा इनेलो के साथ रहेगी ओम प्रकाश चौटाला के साथ रहेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static