मोदी का कांग्रेस पर हमला और CBI vs CBI पर टली सुनवाई, पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Friday, Nov 16, 2018 - 09:11 PM (IST)

नेशनल डेस्क: मोदी ने साधा क्रांगेस पर निशाना से लेकर आलोक वर्मा को नहीं मिली क्लीन चिट तक, हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढ़िए देश-दुनिया से लेकर खेल जगत की अब तक की बड़ी खबरें।

तमिलनाडुः तूफान ‘गज’ ने ली 11 लोगों की जान, CM का 10-10 लाख रुपए देने का ऐलान
मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने कहा कि तमिलनाडु तट पार कर चुके भीषण चक्रवाती तूफान ‘गज’ ने 11 लोगों की जान ले ली। ‘गज’ ने आज तड़के नागपट्टिनम और वेदारण्यम के बीच तट पार किया, जिससे भारी बारिश हुई और खासतौर से नागपट्टिनम में संचार तथा बिजली ढांचे को गंभीर नुकसान पहुंचा। 

माओवादियों ने रची PM मोदी की हत्या की साजिश, 10 के खिलाफ चार्जशीट दाखिल
माओवादी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। पुणे पुलिस ने एल्गार परिषद मामले में गुरुवार को दायर अपने आरोप पत्र में दावा किया कि कुछ माओवादी नेता पीएम की हत्या की साजिश रच रहे थे और उनकी योजना देश के खिलाफ युद्ध छेड़ने के लिए हथियार और गोला-बारूद की खरीदने की थी।

भाई-भाई को लड़ाए बिना कांग्रेस को चैन नहीं: मोदी
छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी को सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि राज दरबारी एक ही परिवार का गीत गाते हैं। उन्होंने कहा कि पहले चरण में विकास के लिए वोट पड़े हैं। उन्होंने का कि भाई-भाई को लड़ाए बिना कांग्रेस को चैन नहीं है। 

CBI vs CBI पर टली सुनवाई, आलोक वर्मा को नहीं मिली क्लीन चिट
देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी में चल रहे विवाद को लेकर आज एक बार फिर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई टल गई है। अगली सुनवाई 20 नवंबर को होगी। कोर्ट ने सीवीसी रिपोर्ट की कॉपी सीबीआई निदेशक आलोक वर्मा को देने का आदेश दिया, जिस पर उन्हें सोमवार तक जवाब देना होगा। 

सीरिया में इस्लामिक स्टेट के खिलाफ हवाई हमले में 105 की मौत
सीरिया के पूर्वी प्रांत देर-अल जोर में पिछले एक हफ्ते में इस्लामिक स्टेट (आईएस) आतंकवदियों के खिलाफ अमेरिकी नेतृत्व वाले गठबंधन के हवाई हमले में कम से कम 105 लोग मारे गए। एक युद्ध निगरानी संस्था ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

कैलिफोर्निया की आग में मृतकों की संख्या 63 हुई, 630 से अधिक लापता
अमेरिका के पश्चिमी राज्य कैलिफोर्निया में जंगल में लगी आग में मरने वालों की संख्या बढ़कर 63 हो गई है और अभी भी 630 से अधिक लोग लापता हैं। बूटे काउंटी के शैरिफ कोरी होनिया ने यह जानकारी दी है।

सास-ससुर ने ईशा अंबानी को दिया गिफ्ट में 452 करोड़ का आलीशान बंगला, यह है बंगले की खासियत
देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी को लेकर एक रोचक खबर सामने आई है। मुकेश अंबानी की लाडली बेटी शादी के बाद 452 करोड़ रुपए के आलीशान बंगले में रहेंगी, जो मुंबई के वर्ली इलाके में है। 

स्मार्टफोन खरीदना होगा महंगा, जानिए दाम में कितनी होगी बढ़ोतरी और क्यों?
स्मार्टफोन खरीदने वालों के लिए अच्छी खबर नहीं है। आने वाले दिनों में फोन के दाम बढ़ सकते हैं। आयात शुल्क बढ़ने और डॉलर की तुलना में रुपया 15% कमजोर होने के चलते कंपनियों पर बोझ बढ़ा है। अब वे इसे ग्राहकों पर डालेंगी। यह कहना है रिसर्च फर्म आईडीसी इंडिया के एसोसिएट रिसर्च डायरेक्टर नवकेंद्र सिंह का। 

अगर आप भी अपने बच्चों के साथ कहीं घूमने जा रहे हैं तो हो जाएं सावधान
अगर आप भी अपने बच्चों के साथ कहीं आउटिंग का प्लान बना रहे हैं तो यह खबर आपको चौंका सकती है। मामला स्कॉटलैंड का है, जहां एक कपल का आउटिंग का प्लान बुरे सपने में तब्दील हो गया। 

यूपी के कैबिनेट मंत्री ने अर्दली से साफ कराई अपनी चप्पल, तस्वीर हुई वायरल
उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में बीजेपी के मंत्री मोती सिंह एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। जिले में मंत्री की इन दिनों एक फोटो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है। तस्वीर में योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह के चप्पल को अर्दली अपने हाथों से साफ करता नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि यह तस्वीर उसी कार्यक्रम की है।

'बिस्किट ट्रॉफी' पर PCB मार्केटिंग हेड जॉब से आउट, अब इस ट्रॉफी पर किसकी बारी?
सोचिए, अगर मैच जीतने के बाद खिलाड़ी को बिस्किट वाली ट्रॉफी मिले तो, आप अपनी हंसी रोक पाएंगे, नहीं ना। हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के साथ हुई टी20 सीरीज में बिस्किट ट्रॉफी रखने पर सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैन्स का मजाक और जलालत झेलने के बाद अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड फिर कुछ अजीब ट्रॉफी के साथ आया है।

कश्मीर बयान पर मियांदाद ने अफरीदी को लताड़ा, PSL की कराची किंग फ्रेंचाइजी ने भी मोड़ा मुंह
शाहिद अफरीदी कश्मीर विवाद पर बयान देकर चौतरफा घिरते नजर आ रहे है। उनके ही मुल्क के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर जावेद मियांदाद को उनके इस बयान पर लताड़ लगाई है। मियांदाद का कहना है कि अफरीदी को साफ तौर पर राजनीतिक और अन्य संवेदनशील मसलों पर अपनी राय रखने से बचना चाहिए।

इस दिन शुरू होंगी कपिल-गिन्नी की शादी की रस्में, जानें पूरी डिटेल
बॉलीवुड में शादियों का सीजन शुरू हो गया हैं। वहींं, अब इस लिस्ट में कपिल शर्मा का नाम भी जुड़ने वाला है। खबरें हैं कि कपिल गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ दिसंबर में सात फेरे लेंगे। हाल ही में कपिल और गिन्नी के शादी के फंक्शन की तारीखें सामने आ गई हैं। 

सोशल मीडिया पर छाई दीपवीर की शादी की पहली तस्वीर, फैन्स ने दिए जबरदस्त रिएक्शन
बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए हैं। इस कपल ने दोनों रीति-रिवाजों से हुई शादी की एक-एक तस्वीर शेयर की थी। जैसे ही दोनों ने शादी का ऐलान किया था, वैसे ही इनके फैन्स शादी की तस्वीरों के लिए बेताब हो उठे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News