कंगती मर्डर केस में पति-पत्नी गिरफ्तार, फोरैंसिक टीम ने घटना स्थल से जुटाए सबूत

punjabkesari.in Friday, Nov 16, 2018 - 07:26 PM (IST)

कुल्लू (दिलीप): कुल्लू जिला मुख्यालय से 5 किलोमीटर दूर कंगती गांव में 40 वर्षीय रणधीर के मर्डर मामले में पुलिस ने शव को फोरैंसिक जांच व पोस्टमार्टम के लिए मंडी भेज दिया है। वहीं फोरैंसिक टीम ने घटना स्थल से दर्जनों साक्ष्य जुटाकर पुलिस को सौंप दिए हैं, जिन्हें अब फोरैंसिक जांच के लिए मंडी भेजा जाएगा। वहीं एस.पी. कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री ने भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और संबंधित पुलिस टीम को दिशा-निर्देश दिए। पुलिस ने मामले में मृतक रणधीर के भाई-भाभी को गिरफ्तार कर छानबीन शुरू कर दी है तथा आई.पी.सी. की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर जांच आगे बढ़ाई जा रही है।
PunjabKesari
एफ.एस.एल. लैब मंडी भेजे जाएंगे सबूत
एस.पी. कुल्लू ने कहा कि मर्डर मामले में पुलिस ने सदर थाने में आई.पी.सी. की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है और शव को फोरैंसिक जांच के लिए मंडी भेज दिया है ताकि मौत के कारणों की जानकारी मिल सके। उन्होंने कहा कि फोरैंसिक टीम ने घटना स्थल से जरूरी साक्ष्य जुटाए हैं, जिन्हें जांच के लिए फोरैंसिक जांच के लिए एफ.एस.एल. लैब मंडी भेजा जाएगा, जिससे मौत के कारणों जानकारी मिलेगी।

मृतक के भाई-भाभी पर हत्या का शक
उन्होंने कहा कि मामले में स्थानीय लोगों से भी पूछताछ की जा रही है जबकि मृतक के भाई-भाभी को पुलिस स्टेशन में पूछताछ के लिए डिटेन किया है। उन्होंने कहा कि प्रारंभिक दृष्टि से ऐसा लग रहा है कि मृतक के भाई-भाभी ने इस मर्डर को अंजाम दिया है और मृतक के शारीर में चोट के निशान मिले हैं। उन्होंने कहा कि मामले में पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच आगे बढ़ा रही है। फोरैंसिक जांच की रिपोर्ट और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News