सिर्फ इसलिए शाहरुख ने की थी ये फिल्म, फ्लॉप होने से फिर हुए निराश

11/16/2018 7:14:36 PM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान इन दिनों 'जीरो' फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में किंग खान बौने का किरदार निभा रहे हैं जिसका नाम बउआ सिंह हैं। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। हाल ही में इंटरव्यू के दौरान किंग खान ने ठीक एक साल पहले रिलीज हुई फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' को लेकर बड़ा खुलासा किया है। 

इस दौरान उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी पिछली फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के फ्लॉप होने को लेकर खुलकर बात की। इम्तियाज अली द्दारा निर्देशित जब हैरी मेट सेजल में शाहरुख खान के साथ अनुष्का शर्मा ने अहम भूमिका में नजर आई थीं। शाहरुख ने कहा, 'मुझे लगा था कि लोगों को ये फिल्म पसंद आएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। जब मैं डायरेक्टर से मिला था तब उन्होंने मुझे  'slice-of-life' टर्म के बारे में बताया। तो मैंने उन्हें कहा, नहीं पूरा पम्पकिन दो मुझे इस बार।'

इस बारें में आगे बात करते हुए शाहरुख ने बताया कि उन्हें इस फिल्म की सबसे अच्छी बात ये लगी कि इसकी कोई कहानी ही नहीं है। बस दो लोग एक अंगूठी के पीछे पागल हुए जा रहे हैं। लेकिन वह किसी को निराश नहीं करना चाहते थे शाहरुख ने आगे बताया कि उन्हें लगा कि लोगों को ये फिल्म पसंद आएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ ।

बता दें शाहरुख की फिल्म जीरो लगभग 180 करोड़ के बजट पर तैयार हो रही है। यह शाहरुख खान की सबसे ज्यादा मंहगी फिल्म है। खास बात है कि जीरो में सलमान खान समेत कई बॉलीवुड सितारे कैमियो करते भी नजर आएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News