MP Election: CM के गृह जिले में फिर घिरे शिवराज, लोगों ने किया चुनाव का बहिष्कार

11/16/2018 6:24:01 PM

सीहोर: शिवराज भले ही प्रदेश में विकास को लेकर बड़े-बड़े दावे करते हों लकिन उनके बुधनी विधानसभा में ही अब उनके खिलाफ हवा बन रही है। हाल ही में उनकी पत्नि साधना सिंह औऱ उनके पुत्र कार्तिकेय को जनता की नाराजगी का शिकार होना पड़ा था। लेकिन आज फिर से बुधनी विधानसभा के ग्रामीणों ने चुनाव का बहिष्कार कर भाजपा के विकास के दावे की पोल खोल दी। बुधनी के ग्राम पलासी कूर्द के मतदाताओं ने मूलभूत सुविधाओं के आभाव के चलते मतदान के बहिष्कार की घोषणा कर दी। जिससे बीजेपी खेमें में हलचल पैदा हो गई है।

PunjabKesari

बुधनी विधानसभा में चुनाव के चलते पलासी गांव के ग्रामीणों में बिजली, पानी, स्कूल, और सड़क की समस्याओं को लेकर ग्रामीणों ने चुनाव का बहिष्कार किया है और एक बैनर लगाया है। किसानों का कहना है कि, 70 साल से हम रोड, पानी को तरस रहे हैं।  ग्रामीणों का कहना है कि कोई भी राजनीतिक पार्टी यहां वोट मांगने नहीं आए हम किसी भी पार्टी को वोट नहीं देंगे। विकास नहीं तो वोट नहीं। 

PunjabKesari

गांव वालों का कहना है कि, चुनाव के समय नेता यहां आकर लोकलुभावन वादे करते हैं और जितने के बाद गायब हो जाते हैं। इस गांव में अभी भी सड़क, पानी और बिजली जैसी मूलभूत सुविधा नहीं मिल रही है। जबकि शिवराज सिंह प्रदेश भर में संबल योजना का जिक्र करते नहीं थक रहे। अमेरिका से अच्छी सड़क बनाने वाले शिवराज अब अपने घर में ही रोड़ को लेकर घिरे हुए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News