ऑडियो क्लिप ने खोल दी नौकरों की पोल-पट्टी, ढाई साल से लूट रहे थे दुकान

punjabkesari.in Friday, Nov 16, 2018 - 04:48 PM (IST)

टोहाना(सुशील सिंगला): 'सौ दिन चोर के एक दिन शाह का' कुछ ऐसा ही मामला फतेहाबाद के टोहाना में सामने आया है। जहां पर पिछले लंबे समय से चली रही स्पयेर्स पार्ट चोरी का खुलासा एक ऑडियो क्लिप से हो गया। दरअसल, चंडीगढ़ रोड स्थित बजाज एजेंसी के मालिक ने उसकी दुकान पर कार्यरत दो हेल्परों पर पिछले लगभग ढाई साल से उसकी दुकान से लाखों की लागत का सामान चोरी करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर दोनों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari, Agency owner, fatehabad loot

पुलिस को दी शिकायत में एजेंसी के मालिक ने कहा कि उसकी दुकान में मुनक के रामपुरा निवासी संदीप और रत्ताखेड़ा निवासी प्रशांत पिछले तीन साल से काम कर रहे हैं। उसकी दुकान से पिछले लंबे समय से दोनो कर्मियों द्वारा लाखों का स्पेयर पार्ट का सामान 120-130 लीटर मोबेल आयल, 56 मोटरसाइकिल बैटरी, 7 पेट्रोल टैंक, 90 सेट क्लब प्लेट, 60 पीस रिले, 6 मेन सिलेंडर, 10 पिस्टन किट, 20 सिलेंडर किट, 8 सेट हेडलाइट को चुराया उक्त लोगों ने सामान को चुराकर बैंक कॉलोनी निवासी राजेन्द्र को बेच दिया।

एजेंसी मालिक ने आरोप लगायाा कि राजेन्द्र ने ही उक्त दोनों को लालच और डरा धमकाकर चोरी की घटना को अंजाम दिया है तथा इन सभी के खिलाफ कार्रवाई की जाए। शिकायतकर्ता के अनुसार राजेन्द्र ने ही दोनों की चोरी के बाद की ऑडियो रिकॉर्डिंग उनको दी है। उसने कहा कि अबकी बार ये लोग एजेंसी के गोदाम की चाबी चुराकर डकैती की योजना बना रहे थे, उक्त सभी के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाए।

इस बारे में अतिरिक्त थाना प्रभारी रमेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static