14 साल की शादी खत्म कर महिला ने दी तलाक की पार्टी, जश्न में जलाई शादी की ड्रेस (video)

punjabkesari.in Friday, Nov 16, 2018 - 03:07 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः किसी भी रिश्ते का खत्म होना, खासकर तलाक व्यक्ति के लिए काफी मानसिक तनाव लेकर आता है। इस तनाव को दूर करने के लिए लोग अलग-अलग चीजें करते हैं, लेकिन इस महिला ने तलाक के बाद जो किया है, वैसा शायद ही किसी ने किया हो। तलाक के बाद जहां लोग रो-रोकर अपना बुरा हाल कर लेते हैं, वहीं ये महिला अपने दोस्तों के साथ इसका जश्न मना रही है।
PunjabKesari
अमेरिका के टेक्सास की रहने वाली इस महिला ने न केवल अपने तलाक की पार्टी दी, बल्कि अपनी शादी का जोड़ा भी उसमें जला दिया। बर्ली सैंटलीबेन-स्टिटेलर नाम की महिला ने अपनी 14 साल की शादी खत्म होने के बाद दोस्तों संग जमकर पार्टी की।

43 वर्षीय स्टिटेलर का जब तलाक फाइनल हुआ तो उन्होंने उसका जश्न मनाने का तय किया। उन्होंने अपने दोस्तों के साथ जमकर पार्टी की, जिसमें कई धमाके हुए। स्टिटेलर ने सिर्फ पार्टी नहीं की, बल्कि इसमें अपनी शादी की ड्रेस भी जला दी।
PunjabKesari
पिता ने दिया ड्रेस जलाने का आइडिया
एक अंग्रेजी वेबसाइट्स के मुताबिक, स्टिटेलर अपनी शादी का जोड़ा जलाना चाहती थीं। इसे लेकर स्टिटेलर के पिता ने आइडिया दिया कि ड्रेस को एक्सप्लोडिंग टारगेट के साथ जलाया जाए। जब तलाक पार्टी में ड्रेस को जलाया गया तो इसे काफी दूर तक महसूस किया गया।
PunjabKesari
स्टिटेलर ने कहा कि उन्हें दोस्तों और परिवार ने इस ड्रेस को दान में देने के लिए कहा था, लेकिन उन्हें इस ड्रेस में रिश्ते का झूठापन दिख रहा था। इसलिए वो ड्रेस जलाने के लिए एक तलाक पार्टी रखना चाहती थीं। उनकी बहन ने इसकी तस्वीरें फेसबुक पर डाली हैं, जिसके बाद ये वायरल हो गईं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News