हॉकी फैन्स को टिकटों के बदले मिली लाठियां, पहले ‘भीड़’ ने की थी ये हरकत

punjabkesari.in Friday, Nov 16, 2018 - 02:56 PM (IST)

स्पोटर्स डेस्क: 28 नवंबर से ओडिशा में हॉकी वर्ल्ड कप का रोमांच शुरू होगा। महज 12 दिन बचे हैं। 27 नवंबर को उद्घाटन समारोह होना है, जिसमें बॉलीवुड सितारे अपनी परफॉर्मेंस देंगे। वर्ल्ड कप के मैचों से पहले उद्घाटन समारोह की टिकटों को लेकर हॉकी फैन्स में खासा उत्साह है और वो इस पल का गवाह बनने के लिए टिकटों की जुगत में लगे हैं, लेकिन कल सुबह कलिंगा स्टेडियम के बाहर टिकट काउंटर पर लंबी लाइन में लगे फैन्स को टिकटों के बदले लाठियां खाने को मिली।

जब अचानक स्टेडियम के बाहर शुरू हुई तोड़फोड़

दरअसल वीरवार को ओडिशा के कलिंगा स्टेडियम के बाहर स्थिति उस समय बिगड़ गई, जब 27 नवंबर के हॉकी वर्ल्ड कप के उद्घाटन समारोह की टिकट ना मिलने पर लंबी कतार में खड़े हॉकी फैन्स ने हंगामा शुरू कर दिया। इसी बीच कुछ शरारती तत्वों ने मौके का फायदा उठाते हुए तोड़फोड़ शुरू कर दी।

हालात काबू करने के लिए पुलिस ने भांजी लाठियां

PunjabKesari

शरारती तत्वों ने स्टेडियम के गेट नंबर-9 पर बैरिकेड्स के अलावा टिकट काउंटर्स पर भी तोड़-फोड़ की। हालात नियंत्रण से बाहर होते देख वहां मौजूद पुलिस ने मोर्चा संभाला और हालात काबू करने के लिए वहां खड़े लोगों पर लाठियां भांजी और उन्हें वहां से खदेड़ा।

‘आयोजकों ने बताया था, वीरवार से मिलेंगे टिकट’

PunjabKesari

पुलिस की कार्रवाई से नाराज हॉकी फैन्स की मानें तो आयोजकों ने उन्हें बताया था कि वीरवार से उद्घाटन समारोह की टिकटें बेची जाएंगी, जिसके चलते स्टेडियम के बाहर रात से ही टिकट काउंटर्स पर लोगों की लंबी लाइन लगनी शुरू हो गई। लोगों की मानें तो आयोजकों ने एकदम टिकटें ना होने का नोटिस लगा दिया। हालांकि अब आयोजक इस बात से इनकार कर रहे हैं कि उन्होंने इस तरह की कोई बात नहीं की थी।

स्टेडियम के बाहर लगा बिना हस्ताक्षर वाला नोटिस

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर इस घटना को लेकर लोगों ने जताई नाराजगी


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Atul Verma

Recommended News

Related News