चोरों की बढ़ी सरगर्मियों से पुलिस सुरक्षा प्रबंधों पर लगा प्रशनचिन्ह : शिवसेना

punjabkesari.in Friday, Nov 16, 2018 - 02:21 PM (IST)

फगवाड़ा(जलोटा): फगवाड़ा के विभिन्न क्षेत्रों में अचानक चोरों की बढ़ी सरगर्मियों पर चिंता प्रकट करते हुए शिवसेना (बाल ठाकरे) के तहसील प्रधान दिनेश बांसल तथा यूथ उप प्रधान फगवाड़ा अतुल शर्मा ने कहा कि पिछले दिनों रात्रि के समय दुकानों के ताले व शटर आदि तोड़कर अंजाम दी गई एक के बाद एक कई घटनाओं ने लोगों में दहशत व असुरक्षा की भावना पैदा कर दी है। 

पुलिस के उच्चाधिकारी अक्सर दावे करते हैं कि लोगों को डरने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि उनकी सुरक्षा के लिए चाक-चौबंद प्रबंध किए गए हैं। पुलिस कर्मचारी पूरी मुस्तैदी से आम जन को सुरक्षित माहौल देने के लिए वचनबद्ध हैं लेकिन चोरों के एक बार फिर बढ़े हौसले देखकर लगता है कि पुलिस सुरक्षा प्रबंध पुख्ता नहीं हैं। खास तौर पर त्यौहारों के सीजन में चोरों द्वारा सेंध लगाकर इस तरह की वारदातों को अंजाम दिया जाना अनेक सवाल खड़े करता है।

यदि चोरों में ही पुलिस का खौफ नहीं है तो इस संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता कि असामाजिक तत्व रात को शहर में शांति भंग करने की हिमाकत कर सकते हैं। उन्होंने फगवाड़ा पुलिस प्रशासन से पुरजोर मांग कर कहा कि शहर के हर गली, मोहल्ले, बाजार तथा मुख्य मार्गों पर रात्रि के समय पुलिस गश्त को बढ़ाया जाए। प्रमुख चौराहों पर रात को नाकाबंदी की जाए। जिन चोरी की वारदातों को अंजाम दिया गया है उनकी गहनता से छानबीन करके चोरों को काबू किया जाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News