Airtel अपने इन यूजर्स को फ्री में दे रही अमेजन प्राइम मेंबरशिप

11/16/2018 2:15:24 PM

गैजेट डेस्क- टेलीकॉम मार्केट में लोगों को अपनी और अाकर्षित करने के लिए एयरटेल ने 399 रुपए के पोस्टपेड प्लान में बदलाव किए हैं। इस प्लान में यूजर्स को पहले से ज्यादा डाटा और अमेजन प्राइम मेंबरशिप मुफ्त दी जा रही है। अमेजन प्राइम सबस्क्रिप्शन को एक्टिवेट करने के लिए 399 रुपए प्लान वाले पोस्टपेड ग्राहकों को My Airtel या Airtel TV एप को डाउनलोड करना होगा। इन एप्स में उन्हें एक Amazon Prime membership का बैनर दिखाई देगा। आपको बता दें कि अगर आपके पास पहले से अमेजन प्राइन मेंबरशिप है तो आपको इस मेंबरशिप के खत्म होने का इंतजार करना पड़ेगा।

PunjabKesari
एयरटेल 399 रुपए

एयरटेल के 399 रुपए के प्लान की बात करें तो प्लान में यूजर्स को 40 जीबी तक का हाई-स्पीड 3G / 4G डाटा हर महीने मिलेगा। इसमें 200जीबी तक का डाटा रोल-ओवर सर्विस भी मिलेगी। एयरटेल अपने Airtel TV, Wynk Music के फ्री सब्स्क्रिप्शन के साथ अनलिमिटेड कॉल और SMS बेनिफिट्स भी दे रहा है।

PunjabKesariइसके अलावा यूजर्स को 51 रुपए का अमेजन पे गिफ्ट कार्ड और पहले 6 महीनें के बिल पर 50 रुपए का डिस्काउंट भी मिलेगा। अापको बता दें कि इस समय मार्केट में लगभग सभी टेलीकॉम कंपनिया अपने प्लान्स को रिवाइज कर रही हैं। एेसे में देखना होगा कि एयरटेल को यूजर्स से कैसा रिस्पांस मिलता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jeevan

Recommended News

Related News

static