पंजाब में मंडरा रहे आतंकवाद वाले दिन : मजीठिया

punjabkesari.in Friday, Nov 16, 2018 - 02:11 PM (IST)

चंडीगढ़ (अश्वनी): पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया ने कहा कि पंजाब में खुफिया एजैंसियों द्वारा किया गया हाई अलर्ट इस बात का सीधा संकेत है कि राज्य में आतंकवाद वाले दिन मंडरा रहे हैं और गर्म ख्याली राज्य के अंदर अस्थिरता फैलाने की कोशिश कर रहे हैं।
PunjabKesari
राज्य सरकार पर शांति व कानून की हालत को लेकर लापरवाही बरतने के आरोप लगाते हुए मजीठिया ने कहा कि बिगड़ रही शांति-कानून की हालत राज्य को दोबारा आतंकवाद के अंधेरे में धकेल सकती है। कांग्रेस को लोगों से झूठे वायदे करके मूर्ख बनाने वाली पार्टी करार देते हुए मजीठिया ने कहा कि निजी सैक्टर द्वारा राज्य में निवेश न करने का मुख्य कारण अस्थिरता है जिससे भारी आर्थिक खमियाजा भुगतना पड़ सकता है। 
PunjabKesari
प्रशासनिक लापरवाही करने के लिए राज्य सरकार की निंदा करते हुए उन्होंने पंजाब के लोगों की सराहना की जिन्होंने संवेदनशील मुद्दों पर बहुत अधिक समझदारी दिखाई है और राज्य में शांति कायम रखी है जबकि राज्य सरकार फूट डालो और राज करो की नीति की चाल चल रही और राज्य को तबाह करने पर तुली हुई है। उन्होंने कहा कि हम दोबारा पंजाब को अस्थिरता और अराजकता के अंधेरे में धकेलने नहीं देंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News