ब्लैकमेलिंग से तंग नाबालिगा ने लगाया फंदा, मौत

punjabkesari.in Friday, Nov 16, 2018 - 01:51 PM (IST)

पानीपत(सौरव): थाना किला क्षेत्र के अंतर्गत एक कालोनी में 16 वर्षीय किशोरी ने फंदा लगा लिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल के शव गृह में पहुंचाया तथा पोस्टमार्टम बाद शव वारिसों को सौंप दिया है। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें एक युवक को उसे आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया गया है। वहीं, मृतक की मां का भी आरोप है कि युवक उसकी बेटी से बार-बार ब्लैकमेल करके काफी धन ऐंठ चुका है और ब्लैकमेलिंग से तंग आकर ही उसकी बेटी ने आत्महत्या की है।

महिला ने पुलिस को बताया कि मूल रूप से गांव रणखंडी जिला सहारनपुर उत्तर प्रदेश की रहने वाली है। उसके 2 बच्चे हैं जिनमें एक लड़का तथा एक 16 साल की लड़की थी। चूंकि उसके पति की 5 साल पहले मृत्यु हो गई थी जिस पर उसने 4 साल पहले परिवार वालों की सहमति से दूसरी शादी कर ली थी। तभी से वह दोनों बच्चों को लेकर थाना किला क्षेत्र के अंतर्गत एक कालोनी में अपने पति के साथ रह रही थी। उसकी बेटी की करनाल निवासी युवक विपिन से फेसबुक पर दोस्ती हो गई थी। 

जिसने बाद में उसकी बेटी को बहला-फुसला कर उससे गलत संबंध बना लिए थे और फिर उसकी बेटी को ब्लैकमेल करके धमकियां देते हुए उससे धन ऐंठने लगा। आरोपी युवक उसकी बेटी को एक होटल में भी ले गया जहां उसकी अश्लील तस्वीरें बना ली और ब्लैकमेल करने लगा कि यदि उसने रुपए लाकर नहीं दिए तो वह इन तस्वीरों को सार्वजनिक कर देगा।  युवक के व्यवहार से उसकी बेटी तनाव में भी रहने लगी थी। 

तनाव के चलते ही उसकी बेटी ने एक सुसाइड नोट लिखने के बाद घर में लगे पंखे से चुन्नी बांधकर आत्महत्या कर ली है। महिला ने मौके पर मिला सुसाइड नोट भी पुलिस को सौंप दिया है। थाना किला पुलिस ने महिला के बयानों के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में केस दर्ज करके जांच शुरू कर दिया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static