तेजस्वी ने CM नीतीश और सुशील मोदी पर बोला हमला, कहा- हमारे परिवार का हो रहा चरित्र हनन

punjabkesari.in Friday, Nov 16, 2018 - 01:32 PM (IST)

पटनाः बिहार की प्रमुख विपक्षी पार्टी राजद के नेता तेजस्वी यादव ने लगातार ट्वीट कर एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी पर जमकर हमला बोला है। तेजस्वी ने लिखा कि हम शुरू दिन से कह रहे थे कि नरेंद्र मोदी, अमित शाह, नीतीश कुमार और सुशील मोदी प्रतिशोध के चलते हम पर झूठे केस थोप चरित्रहनन कर रहे है क्योंकि 30 वर्ष से बिहार में हम उनकी राह का रोड़ा बने हुए है। सुनो, हम डरने वालों में से नहीं है और ना रहेंगे।

नेता प्रतिपक्ष ने लिखा कि सीबीआई की लीगल विंग के बाद अब डायरेक्टर आलोक वर्मा ने सीवीसी(केंद्रीय सतर्कता आयोग) को रिटायर्ड जज द्वारा मॉनिटर्ड जांच में अपनी रिपोर्ट में हमारे परिवार पर पीएमओ द्वारा किए जा रहे जुल्मों पर सबूत सहित तथ्य पेश किए है। क्या अब ऐसे ही लोकतंत्र और सीबीआई, ईडी, आईटी जैसी संवैधानिक स्वायत्त संस्थाओं का मजाक बनाया जाएगा?

तेजस्वी का हमला यही पर नहीं थमा। इसके अतिरिक्त उन्होंने लिखा कि सीबीआई निदेशक के अनुसार बिहार में हारे हुए सुशील मोदी किस हैसियत से पीएमओ अधिकारी से मिलकर सीबीआई से विपक्षी नेता के केस का फॉलोअप कर रहे थे? क्या अब ऐरा गैरा नत्थू खैरा कोई भी भाजपाई सीबीआई को डिक्टेट करेगा? यह एक गलत परिपाटी स्थापित की गई है। इसके अनेकों दुष्प्रभाव होंगे।

तेजस्वी ने कहा कि हम लगातार कह रहे थे कि नीतीश कुमार भाजपा के साथ मिलकर घिनौना षड्यंत्र रच रहे है। अब उनकी नंगई उजागर हो गई है। नेता प्रतिपक्ष ने लिखा कि हमसे पब्लिक डोमेन में स्पष्टीकरण मांग रहे थे कि सीबीआई ने केस किया है अब तो CBI निदेशक ने ही सच बोल दिया है अब कुटिल कुमार क्या कहेंगे? है शर्म क्या श्रीमान अनैतिक कुमार? उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार में अगर नैतिकता, अंतरात्मा और शर्म बची है तो जवाब दें। बेशर्मी से सियासत मत किजीए। जनता की अदालत में आमने-सामने लड़िए। आप विरोधियों को फंसाते है और गोद में बैठने वाले अपराधियों को बचाते है। चाचा, अब जनता जनार्दन और भगवान आपके कर्मों या कुकर्मों का हिसाब करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static