इन शहरों में सबसे पहले लांच होगी Jio की GigaFiber ब्रॉडबैंड सर्विस!

11/16/2018 12:37:16 PM

गैजेट डेस्क- इस साल जुलाई में रिलायंस इंडस्ट्रीज़ ने अपनी वार्षिक बैठक के दौरान Jio GigaFiber ब्रॉडबैंड का एेलान किया है। लंबे समय से इस सर्विस का इंतजार ब्रॉडबैंड इंडस्ट्री में किया जा रहा है। वहीं अब उन शहरों के नाम सामने आ गए हैं, जहां सबसे पहले यह सर्विस शुरू की जाएगी। बता दें कि अभी जिन शहरों की लिस्ट सामने आई है, वह आधिकारिक नहीं है। जियो ने अभी तक जियो गीगाफाइबर को सबसे पहले पाने वाले शहरों के नाम को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। 

PunjabKesariइन शहरों में अा सकती है सर्विस

रिपोर्ट के मुताबिक जिन शहरों में सबसे पहले ये सर्विस शुरू की जाएगी उनमें बेंगलूरु, रांची, पुणे, इंदौर, थाणे, भोपाल, लखनऊ, कानपुर, पटना, इलाहाबाद, रायपुर, नागपुर, गाजियाबाद, लुधियाना, मदुरै, नासिक, फरीदाबाद, कोयम्बयूटर, गुवाहटी, आगरा, मेरठ, राजकोट, श्रीनगर, अमृतसर, चंडीगढ़, जोधपुर, कोटा और सोलापुर के नाम हैं।

Jio GigaFiber 

इससे पहले की रिपोर्टस में बताया गया है कि नए जियो गीगाफाइबर कनेक्शन के साथ 100Mbps स्पीड पर 100 जीबी डाटा हर महीने मिलेगा। वहीं जियो गीगाफाइबर प्रिव्यू ऑफर के तहत यूजर्स को जियो गीगाफाइबर और जियो गीगाटीवी राउटर के लिए 4,50 रुपए की सिक्यॉरिटी मनी देनी होगी।

PunjabKesariरजिस्ट्रेशन

बता दें कि कंपनी ने अगस्त में जियो ब्रॉडबैंड के लिए Jio.com रजिस्ट्रेशन शुरू किए थे और उस समय कंपनी ने कहा था कि जिस एरिया से सबसे ज्यादा रजिस्ट्रेशन मिलेंगे, वहां सबसे पहले सर्विस की शुरुआत होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jeevan

Recommended News

Related News

static