खेल-खेल में बुरी तरह से झुलसा दसवीं का छात्र, हालत गंभीर

punjabkesari.in Friday, Nov 16, 2018 - 12:11 PM (IST)

पलवल(गुरूदत्ता गर्ग): पलवल जिले के उपमंडल होडल में दसवी कक्षा के छात्र की थोड़ी सी लापरवाही उसकी जान पर बन आई। लोहे का लंगर बनाकर खेलते वक्त उसका लंगर बिजली की नंगी तारों से छू गया जिससे वह बुरी तरह झुलस गया। छात्र को इलाज के लिए पहले होडल स्वास्थ्य केंद्र पर लग जाया गया। जहां से उसे पलवल के लिए रेफर कर दिया गया। लेकिन यहां पर भी जरुरी इलाज और सेवाएं उपलब्ध नही होने के कारण दिल्ली सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। छात्र की जान अभी भी खतरे में बताई जा रही है।  
PunjabKesari, Electricity, Sports, Current, Hospital
छात्र का नाम तरूण है और वह पलवल के डोडल का रहने वाला है। तरुण वीरवार को अपने घर के बाहर खेल रहा था। उसके हाथ में लोहे के पतले तार में बांधा हुआ लंगर था जिसे वह घुमा रहा था। लंगर से घुमने से होने वाली आवाज से वह आनंदित हो रहा था।  लेकिन उसका यह आनंद और ख़ुशी ज्यादा देर तक नहीं रह सकी और लोहे का तार घर के सामने से गुजर रही बिजली की तार से जा टकराई।
PunjabKesari, Electricity, Sports, Current, Hospital
जिस स्थान से वह तार टकराया था वहां पर सर्विस(केबल) नंगी थी और तार से तार टकराते ही छात्र तरुण करेंट से झुलस गया। जिसमें उसका एक हाथ-थाई और नीचे से पैर झुलसकर बुरी तरह से जख्मी हो गए। इलाज के बाद डॉक्टरों ने अभी उसकी तबियत ठीक नही बताई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static