Mahindra ने लांच किए ये शानदार इलेक्ट्रिक थ्री-वीलर, जानें कीमत और फीचर्स

11/16/2018 12:09:23 PM

ऑटो डेस्क- भारत मेें Mahindra Electric ने Treo Yaari और Treo इलेक्ट्रिक थ्री-वीलर को लांच कर दिया है। Treo ऑटो में ड्राइवर सहित चार लोग और Treo Yaari में ड्राइवर सहित पांच लोग बैठ सकते हैं। इन दोनों इलेक्ट्रिक वीइकल्स में दी गई लिथियम-आयन बैट्री पांच साल के लिए जीरो मेंटेनेंस के साथ आती है। कंपनी ने ट्रिओ को दो साल या 50,000 किलोमीटर की वारंटी और ट्रिओ यारी को 18 महीने या 30,000 किलोमीटर की वारंटी के साथ पेश किया है। 

PunjabKesariकीमत

कीमत की बात करें तो ट्रिओ यारी की बेंगलुरु में एक्स शोरूम कीमत 1.36 लाख और ट्रिओ ऑटो की एक्स शोरूम कीमत 2.22 लाख रुपए है। पहले फेज में ये दोनों ई-वीइकल्स बेंगलुरु और हैदराबाद में कुछ चुनिंदा डीलरिशप पर उपलब्ध होंगे। बाद में इन्हें दूसरे शहरों में भी उपलब्ध कराया जाएगा।

पावर डिटेल्स 

महिंद्रा इलेक्ट्रिक ने इन दोनों इलेक्ट्रिक वीइकल्स में लिथियम-आयन बैट्री पैक दिया है। ट्रिओ ऑटो में 7.47 kW लिथियम-आयन बैट्री है, जो 5.4 kW का पीक पावर और 30 Nm पीक टॉर्क जनरेट करती है। इसकी ड्राइविंग रेंज 130 km है। वहीं, ट्रिओ यारी में 3.69 kW लिथियम-आयन बैट्री है, जो 2 kW का पीक पावर और 17.5 Nm पीक टॉर्क जनरेट करती है। इसकी ड्राइव रेंज 80 km है।

PunjabKesari
चार्जिंग

कंपनी ने बताया है कि ट्रिओ की बैट्री 3 घंटे 50 मिनट में और ट्रिओ यारी की बैट्री 2 घंटे 30 मिनट में फुल चार्ज हो जाएगी। वहीं ट्रिओ में हाइड्रोलिक ब्रेक और ट्रिओ यारी में मैकेनिकल ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है।

PunjabKesariस्पीड
स्पीड की बात करें तो ट्रिओ की टॉप स्पीड 45 किलोमीटर प्रतिघंटा और ट्रिओ यारी की टॉप स्पीड 24.5 किलोमीटर प्रतिघंटा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jeevan

Recommended News

Related News

static