पिस्तौल के बल पर लुटेरों ने व्यापारी से लूटे 5.40 लाख

punjabkesari.in Friday, Nov 16, 2018 - 12:04 PM (IST)

फिरोजपुर(मल्होत्रा, कुमार, मनदीप): शहीदों के शहर में रोज हो रही चोरी, डकैती और लूटपाट की घटनाओं से शहरियों में हाहाकार मच गई है। वीरवार बाद दोपहर आइडिया कंपनी के डिस्ट्रीब्यूटर संदीप कुमार से 2 नकाबपोश युवक 5.40 लाख रुपए की नकदी छीन कर सरेआम फरार हो गए। 

हैरानी की बात यह है कि जहां पर यह घटना हुई, वहां पर पूरा दिन और देर रात तक भारी रश रहता है और फिर भी लुटेरे बेखौफ रुपयों से भरा लिफाफा छीन कर फरार हो गए। संदीप कुमार निवासी कुंदन नगर ने बताया कि वह आइडिया कंपनी का शौरूम रिधम इंटरप्राइजिज चलाता है। शोरूम की जमा नकदी 5.40 लाख रुपए जम्मू एण्ड कश्मीर बैंक की शाखा में जमा करवाने के लिए वह वीरवार बाद दोपहर घर से बाइक लेकर निकला तो पहले से ही बाबा नामदेव चौक पर खड़े दो नकाबपोश युवकों ने उसका रुपयों से भरा लिफाफा झपटा मारकर छीन लिया और बेखौफ फरार हो गए। उसने कुछ दूरी तक शोर मचाते हुए लुटेरों का पीछा भी किया, लेकिन वे दूर निकल चुके थे। उसने बताया कि लुटेरों की उम्र करीब 25-30 वर्ष की थी।

शहरियों में इस बात को लेकर रोष है कि नगर में कानून व्यवस्था के  इतने बुरे हाल हो चुके हैं कि दिन-रात चोर लुटेरों का भय सताता रहता है। पहले असामाजिक तत्वों द्वारा सुनसान स्थानों अथवा अंधेरे में अपनी गतिविधियों को अंजाम दिया जाता था, लेकिन अब दिन-दिहाड़े चोरी, लूट की वारदातों को अंजाम दे पुलिस की कार्यप्रणाली को चुनौती दी जा रही है। लोगों की मांग है कि शहर में निरंतर बढ़ रही आपराधिक घटनाओं पर नकेल डालने के लिए सख्ती बरती जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News