कालेज में पेपर देने आए छात्रों पर हमला

punjabkesari.in Friday, Nov 16, 2018 - 11:58 AM (IST)

करनाल(नरवाल): डी.ए.वी. कालेज में पेपर देने आए छात्रों पर कुछ युवकों ने लाठी, डंडों व गंडासी से हमला कर दिया। इस हमले में 2 छात्र घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उनका उपचार शुरू कर दिया। पुलिस ने इस मामले में छात्रों के बयान पर शिकायत दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी। वीरवार को कुछ युवकों ने डी.ए.वी. कालेज में घुसकर 2 छात्रों पर लाठी, डंडों व गंडासी से हमला कर दिया। 

इस हमले में बड़ा गांव निवासी शेखर व सूरज घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बड़ा गांव निवासी शेखर ने बताया कि वह डी.ए.वी. कालेज में बी.ए. फाइनल में पढ़ रहा है। विद्याॢथयों ने उसे कालेज प्रधान चुना हुआ है। वीरवार को वह हिस्ट्री का पेपर देने के लिए कालेज आया था। वह रोलनंबर लेने के लिए लाइन में खड़ा हुआ था। 

इस दौरान 10 से 12 युवक लाठी, डंडों व गंडासी से लैस होकर कालेज में घुस गए और उस पर व उसके दोस्त सूरज पर हमला कर दिया। वह डर के मारे कालेज के कमरे की ओर दौड़ पड़े लेकिन युवकों ने उसका पीछा करते हुए उन पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया। थाना प्रभारी मोहन लाल ने बताया कि उन्हें शिकायत दी गई है कि कुछ युवकों ने 2 छात्रों पर हमला कर घायल किया है। छात्र शेखर की शिकायत पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static