ऑनलाइन के बाद रि-अपीयर परीक्षा के लिए ऑफ लाइन भरने होंगे फार्म

punjabkesari.in Friday, Nov 16, 2018 - 11:14 AM (IST)

जींद(ब्यूरो): कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय द्वारा नित नए फरमानों का खमियाजा छात्रों को किस कद्र परेशान होकर उठाना पड़ता है, यह अधिकारियों की समझ के बाहर है। ऐसा ही कुछ हुआ है बी.ए., बी.एससी., बी.कॉम., बी.सी.ए. थ्री सेम रैगुलर छात्रों के साथ। रि-अपीयर परीक्षा के लिए छात्रों को पहले ऑनलाइन फार्म भरने के लिए कहा गया था। छात्रों ने ऑनलाइन फीस और फार्म भरे तो अब इन छात्रों को ऑफ लाइन परीक्षा फार्म जमा करवाने के आदेश दिए गए हैं। ऐसे में जिन छात्रों ने ऑफ लाइन फार्म जमा नहीं करवाए हैं उन्हें उनका रोल नम्बर नहीं मिल पाया है। ऐसे में ऑफ लाइन फार्म जमा करवाने से वंचित रहे छात्रों को 16 से 17 नवम्बर तक महाविद्यालय में फीस रसीद की प्रति और 2 पासपोर्ट साइज फोटो जमा करवाने होंगे। इसके बाद ही वे परीक्षा दे सकेंगे। 

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय ने जारी किए दिशा-निर्देश
राजकीय महिला कालेज की प्राध्यापिका डा. सुमिता आशरी ने बताया कि छात्रों के लिए दिशा-निर्देश दिए गए हैं कि जिन भी छात्राओं के प्रथम समैस्टर में रि-अपीयर है तो उनके फार्म ऑफ लाइन भरे जाएंगे। इसके लिए छात्राओं को 16 व 17 नवम्बर को दोपहर 12 से 2 बजे तक कालेज के ऑडिटोरियम में 650 रुपए की फीस रसीद प्रति तथा 2 पासपोर्ट साइज फोटो के साथ उपस्थित होकर अपने फार्म भरने होंगे। कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय में पहले भरे गए रि-अपीयर फार्म रद्द हो गए हैं। जो छात्र ऑफ लाइन फार्म जमा नहीं करवाएंगे वह परीक्षा में नहीं बैठ पाएंगे। 

निर्देशों की प्रति को कालेज में चस्पा किया : कौशिक
राजकीय महिला कालेज की प्राचार्या राजेश्वरी कौशिक ने बताया कि कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय से रि-अपीयर परीक्षा को लेकर ऑफ लाइन फार्म जमा करवाए जाने को लेकर दिशा-निर्देश प्राप्त हुए हैं। ऐसे में इन दिशा-निर्देशों की प्रति को महाविद्यालय प्रांगण में चस्पा किया गया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

static