सेना भर्ती में आए अभ्यर्थियों के पास मिले ड्रग्स के इंजेक्शन, रजिस्ट्रेशन रद्द

punjabkesari.in Friday, Nov 16, 2018 - 11:05 AM (IST)

मथुराः उत्तर प्रदेश के मथुरा में चली सेना भर्ती में नशा लेकर आए अभ्यर्थियों का भंडाफोड़ हुआ है। जहां सेना भर्ती के पहले दिन हाथरस के अभ्यर्थियों को चयन के लिए सबसे पहले दौड़ में शामिल किया गया, लेकिन दौड़ में शामिल छात्रों के पास से चेकिंग के दौरान एक दर्जन से अधिक ड्रग्स के इंजेक्शन मिले। जिसके चलते अधिकारियों ने उनका रजिस्ट्रेशन रद्द कर दिया।

दरअसल, इन लोगों का उद्देश्य था कि जब दौड़ शुरू हो तभी ड्रग्स के इंजेक्शन लगाकर आसानी से दौड़ को पूरी कर लेंगे, लेकिन इन अभ्यर्थियों के मंसूबों पर सेना के जवानों और अधिकारियों ने पानी फेर दिया। सेना के जवान पूरी मुस्तैदी के साथ दौड़ में भर्ती होने आए युवकों के सामान की तलाशी ले रहे थे। इसी दौरान करीब एक दर्जन अभ्यर्थियों के पास से इस तरह के इंजेक्शन मिले। जिस पर तत्काल सेना के अधिकारियों ने कार्रवाई करते हुए उन अभ्यर्थियों के पंजीकरण निरस्त कर दिए।

इस बारे में जानकारी देते हुए कर्नल विजय कुमार ने बताया कि आज भर्ती का पहला दिन था और पूरी प्रक्रिया के साथ अभ्यर्थियों को मैदान में प्रवेश दिया जा रहा है। भर्ती के पहले दिन यहां आए अभ्यर्थियों की चेकिंग की गई तो एक दर्जन के करीब इंजेक्शन बरामद किए गए हैं और भी ऐसी चीज बरामद हुई है, जो एनर्जी शरीर को देती है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static