जहां सुरभि ने की घर से जाने की रिक्वेस्ट, वहीं रोमिल चौधरी बने नए कप्तान

11/16/2018 10:54:43 AM

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' में आए दिन नए-नए हंगामे हो रहे हैं। मेकर्स शो को कई नए मोड़ दे रहे हैं। घर में अब सभी सदस्य अपने लिए ही खेल रहा है। बीते दिन हुए टास्क के बाद शिवाशीष और रोमिल कैप्टेंसी के दावेदार बने। बीते एपिसोड में बिग बाॅस ने घरवालों को टास्क दिया, जिसके द्वारा शिवाशीष और रोमिल में से एक कप्तान बनेगा। वहीं, बिग बॉस कप्तान के चुनाव के लिए नया टास्क देंगे या ये घरवालों की लड़ाई के चलते रद्द हो जाएगा।

PunjabKesari

सुरभि और मेघा के बीच बीती रात हुई बात पर चर्चा होती है। मेघा कहती हैं कि उन्हें बुरा लगता है कि जब उनकी जीत पर लोग प्रहार करते है। वहीं, सुरभि रोहित से बात करते हुए हंसती हैं कि कैसे रोमिल मेघा से सपोर्ट के लिए बात कर रहे थे।

PunjabKesari

सुरभि कहती हैं कि वो शिवाशीष को सपोर्ट करेंगी। सोमी सुरभि को समझाती हैं, लेकिन वो समझती नहीं, बल्कि दोनों के बीच तर्क-वितर्क हो जाता है। सोमी भी सुरभि से नाराज होकर चली जाती हैं। सुरभि रोने लगती हैं और घर जाने की बात करती हैं।  पहला राउंड सही से नहीं हो पाता और बिग बॉस गार्डन में सभी को बाहर बुलाते हैं।

PunjabKesari

पहला राउंड रद्द हो जाता है। इसके बाद टीआरपी टास्क रद्द कर दिया जाता है। इसके बाद शिवाशीष और रोमिल को कैप्टेंसी के लिए एक नया टास्क देते है। दीपिका को चिट्ठी पढ़ने के लिए बुलाते हैं। श्रीसंथ और शिवाशीष टॉर्चर कुर्सी पर बैठते हैं।

PunjabKesari

रोमिल माइक उतारते हैं, लेकिन शिवाशीष माइक नहीं उतारते हैं। इसके बाद घरवाले दोनों को प्रताड़ित करना शुरू करते हैं। बिग बॉस आगाह करते हैं कि माइक का ध्यान रखें और माइक को ढाल न बनाएं। इसके बाद शिवाशीष माइक हटाते हैं। शिवाशीष को ज्यादातर घरवाले बचाते हैं। बिग बॉस पानी का इस्तेमाल करने से मना करते हैं।

PunjabKesari

मेघा और दीपिका घर के सामान का बचाव करती हैं। करणवीर और श्रीसंथ के बीच हलवा को लेकर झगड़ा होता है। श्रीसंथ को गुस्सा आता है कि दीपिका ने करणवीर के लिए हलवा क्यों बनाया। इसके बाद वो इमोशनल हो जाते हैं। श्रीसंथ बाथरूम में छुपकर रोते हैं। बाथरूम के बाहर खड़ी दीपिका और सृष्टि श्रीसंथ को समझाती हैं। सुरभि और दीपिका उन्हें समझाती हैं।

PunjabKesari

वहीं, शिवाशीष की तबीयत लगातार खराब होती है, जिसके बाद वो कुर्सी से उठ जाते हैं। शिवाशीष और श्रीसंथ दीपक और करणवीर के बारे में बात करते हैं। श्रीसंथ कहते हैं कि उन्हें बुरा लगा कि शिवाशीष के सामने बैठकर करणवीर हलवा खा रहे थे।

PunjabKesari

इसके बाद दीपिका और श्रीसंथ के बीच मनमुटाव वाली बातें होती हैं। दीपिका गुस्से में वहां से चली जाती हैं। इसके बाद देर रात जसलीन, सोमी, दीपक, रोहित और रोमिल टीआरपी टास्क रद्द होने के बारे में बात करते हैं। वहीं, जसलीन और दीपक के बीच कैप्टेंसी टास्क को लेकर मतभेद होता है। घर के नए कैप्टन रोमिल बनते हैं। 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News