धुएं का कहर: बेकाबू कार खेत में पलटी, जलकर हुई राख

punjabkesari.in Friday, Nov 16, 2018 - 10:03 AM (IST)

मोगा(आजाद): मोगा के नजदीकी गांव तारेवाला के पास सड़क के साथ-साथ लगते खेतों में धान की नाड़ को लगी भयंकर आग के कारण आसपास फैले धुएं के चलते एक मारुति कार बेकाबू होकर खेत में जा पलटी और जलकर राख हो गई। कार चालक एन.आर.आई. सहित 3 महिलाओं ने मुश्किल से जान बचाई।

इस हादसे में एन.आर.आई. कार चालक निहाल सिंह निवासी गांव राऊके कलां व उसकी पत्नी समेत 3 महिलाएं घायल हो गईं, जिन्हें सिविल अस्पताल मोगा लाया गया। डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद सभी को घर भेज दिया। घटना का पता चलने पर थाना चडि़क के प्रभारी इंस्पैक्टर कर्मजीत सिंह ग्रेवाल पुलिस कर्मचारियों सहित घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों से पूछताछ की।

जानकारी के अनुसार एन.आर.आई. बुजुर्ग निहाल सिंह (70) निवासी गांव राऊके कलां अपनी पत्नी परमजीत कौर तथा 2 अन्य महिलाओं जसवंत कौर, जसवीर कौर को साथ लेकर गांव सिंघावाला से वापस अपनी कार से गांव राऊके कलां जा रहा था। जैसे ही वे गांव तारेवाला के नजदीक पहुंचे, तो सड़क के साथ लगते खेतों में लगी भयंकर आग के चलते इतना धुआं था कि उन्हें कुछ दिखाई नहीं दिया, जिस कारण निहाल सिंह कार का संतुलन खो बैठा और उसकी कार धान के खेत में जा पलटी और बुरी तरह जलकर राख हो गई। कार सवारों ने बड़ी मुश्किल से शोर मचाते हुए अपनी जान बचाई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News