नगर कौंसिल सनौर के पार्षदों के बीच चले लात-घूंसे और कुर्सियां

punjabkesari.in Friday, Nov 16, 2018 - 08:41 AM (IST)

पटियाला(जोसन): नगर कौंसिल सनौर के जनरल हाऊस में एक महिला पार्षद के पति की तरफ से हाऊस में जाने पर हंगामा हो गया। थोड़ी देर में दोनों पक्षों के कुछ पार्षदों के बीच लात घूंसे और कुर्सियां चलनी शुरू हो गई। आखिर हालात पर काबू पाने के लिए सनौर पुलिस को बुलाना पड़ा परन्तु इस मौके चल रहे हाऊस को स्थगित कर दिया गया और सभी प्रस्ताव ज्यों के त्यों रह गए। नगर कौंसिल हाऊस में 15 पार्षद हैं।
PunjabKesari
हालांकि यह सभी ही अकाली दल और भाजपा के साथ संबंधित हैं परन्तु 2 गुटों में बंटे हुए हैं। कांग्रेस सरकार बनने के बाद 5 के करीब पार्षद पंजाब कांग्रेस के सचिव के हलका इंचार्ज हरिन्द्रपाल सिंह हैरीमान के साथ चले गए और बाकी पार्षद हलके अकाली विधायक हरिन्द्रपाल सिंह चन्दूमाजरा खेमे के मौजूदा अकाली प्रधान इंद्र सिंह छिंदी के साथ हैं। 2 गुटों कारण लंबे समय से ही अब पार्षदों में आपसी खींचतान चल रही है जिस कारण आज होने वाले हाऊस में सिर्फ पार्षदों और प्रैस की प्रविष्टि ही रखी गई थी।
PunjabKesari
यहां तक कि महिला पार्षदों के पति भी बाहर ही बैठे थे। वार्ड नंबर 4 की पार्षद सुनीता देवी के पति बृज भूषण बब्बू हाऊस के चलते ही अंदर चले गए जिस का कुछ पार्षदों ने विरोध किया और बात तू-तू मैं-मैं से लड़ाई में बदल गई। पार्षदों के बीच लात घूंसों की जम कर बारिश हुई और माहौल तनावपूर्ण हो गया जिस के चलते प्रधान नगर कौंसिल इंद्र सिंह छिन्दी ने हाऊस को रद्द कर दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News