पंजाब पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों के लिए सिरदर्द बना आतंकवादी जाकिर मूसा (Video)

punjabkesari.in Friday, Nov 16, 2018 - 11:50 AM (IST)

पठानकोटः  आतंकवादी जाकिर मूसा का पंजाब के साथ संबंध पंजाब पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों के लिए बड़ी सिरदर्दी बन गया है। जालंधर में पकड़े गए कश्मीरी विद्यार्थियों के खुलासों से जाकिर मूसा द्वारा पंजाब में बनाए नेटवर्क का पर्दाफाश हुआ था, जिसके बाद पंजाब पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों द्वारा जाकिर मूसा के पंजाब के अंदर चल रहे नेटवर्क को खत्म करने के लिए पूरा जोर लगा दिया गया है। पंजाब में जगह-जगह पर इस मोस्ट वॉन्टेड आतंकवादी के पोस्टर लगाए गए हैं।
PunjabKesari
अमृतसर में दिखा खूंखार आतंकवादी जाकिर मूसा
जम्मू-कश्मीर में सक्रिय खूंखार आतंकी जाकिर मूसा को उसके साथियों के साथ पंजाब के अमृतसर में देखे जाने की सूचना है। गुरदासपुर के एस.एस.पी. स्वर्णदीप सिंह ने बताया कि खूंखार आतंकी जाकिर मूसा और उसके साथियों को अमृतसर में देखा गया था, जिसके बाद गुरदासपुर और दीनानगर थाने में पोस्टर जारी कर उसकी तलाश की जा रही है। 
PunjabKesari
बुधवार की सुबह पंजाब के पठानकोट जिले के माधोपुर इलाके से 4 संदिग्धों द्वारा गन प्वाइंट पर एक इनोवा गाड़ी छीनने का मामला सामने आया था। पुलिस का अनुमान है कि पठानकोट से सटे हिमाचल प्रदेश के पहाड़ी इलाकों में ये संदिग्ध कार के साथ छिपे हो सकते हैं।  
PunjabKesari
रेलवे स्टेशनों पर चेकिंग कड़ी 
वहीं, फिरोजपुर रेल मंडल के अधीन पड़ने वाले तमाम छोटे-बड़े रेलवे स्टेशनों पर चौकसी बढ़ाने और आर.पी.एफ. और जी.आर.पी. के सुरक्षाकर्मियों को सतर्क रहने के आदेश जारी किए गए हैं। खास सतर्कता बढ़ाते हुए जालंधर, अमृतसर, जम्मूतवी और लुधियाना जैसे रेलवे स्टेशनों पर सुरक्षा और मजबूत की गई है। ऐसे खास रेलवे स्टेशनों पर सुरक्षाकर्मियों की संख्या में भी इजाफा किया जा रहा है। रेलवे स्टेशनों व ट्रेनों की सुरक्षा में तैनात आर.पी.एफ. के जवानों व अधिकारियों को ड्यूटी के दौरान हथियार मुहैया करवाए गए हैं। इसके अतिरिक्त फिरोजपुर रेल मंडल की करीब 46 प्रमुख ट्रेनें सुरक्षाकर्मियों की विशेष निगरानी में हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News