रणवीर का हाथ पकड़ खूब नाची दीपिका, देखिए डांस का लेटेस्ट वीडियो

punjabkesari.in Thursday, Nov 15, 2018 - 05:47 PM (IST)

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक-दूजे के हो चुके हैं। 14 नवंबर को यह कपल कोंकणी रिवाज तो आज सिंधी तरीके से शादी रचाने जा रहे हैं। भले ही शादी में प्राइवेसी रही हो लेकिन कुछ मीडिया पर्सन दीपवीर की वेडिंग कवर करने के लिए इटली पहुंच गए। दीपवीर द्वारा लाख छिपाने के बाद भी सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें आईं, वहीं दीपवीर की एक संगीत सेरेमनी की वीडियो भी वायरल हो रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#deepveerkishaadi : See here the beautiful pictures of #deepikapadukone & #ranveersingh Wedding #deepveerwedding #bollywoodactress #NariKesari

A post shared by Nari Kesari (@nari.kesari) on Nov 14, 2018 at 6:52am PST


संगीत सेरेमनी का वीडियो हुआ वायरल
जी हां, इस वीडियो में रणवीर और दीपिका अपनी शादी की खुशी में मस्त होकर डांस कर रहे हैं। दोनों पॉपुलर गाने हेलो-हेलो पर जमकर थिरक रहे हैं और एक ही तरह का डांस स्टेप करते दिखें। डांस करते हुए यह कपल काफी क्यूट लग रहा हैं। दीपवीर के साथ उनके रिश्तेदार भी थिरकते नजर आ रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

रणवीर का हाथ पकड़ खूब नाची दीपिका, देखिए डांस का लेटेस्ट वीडियो #ranveersingh #deepikapadukone #dancevideo #NariKesari #deepveerwedding #deepveerkishaadi #bollywoodactress #shaadi

A post shared by Nari Kesari (@nari.kesari) on Nov 15, 2018 at 3:40am PST


ब्लेक एंड व्हाइट ड्रेस में दिखें दीपवीर 
संगीत सेरेमनी पर रणवीर ऑल ब्लेक कुर्ता पायजामा में डांस करते नजर आईं तो वहीं दीपिका व्हाइट आइवरी कलर केे शरारा सूट में दिखीं। 


वेडिंग की ऑफिशिली तस्वीरें शेयर करेंगे दीपवीर
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका-रणवीर शाम को 6 बजे सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीर शेयर कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि दीपवीर ने पहले ही तैय कर लिया था कि दोनों रीतियों से शादी होने के बाद ही फैंस के साथ शादी की तस्वीरें शेयर की जाएगी। 

PunjabKesari

बॉलीवुड सितारों ने दी शादी की बधाई 
सोशल मीडिया पर इस नए कपल को बॉलीवुड के कई सितारों ने अपनी बेस्ट विशेज दी। दीपवीर को शादी की बधाई देने वाले सितारों में मीका सिंह, शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित, प्रीति जिंटा, करण जौहर और रीतेश देशमुख भी शामिल है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static