एथलैटिक मीट में छाई हमीरपुर की रुचिका, 40 कि.ग्रा. भार वर्ग में झटका Gold

punjabkesari.in Thursday, Nov 15, 2018 - 09:18 PM (IST)

हमीरपुर: राज्य स्तरीय एथलैटिक मीट के दूसरे दिन महिला वर्ग में 40 कि.ग्रा. भार वर्ग में हमीरपुर की रुचिका ठाकुर ने गोल्ड मैडल, कांगड़ा की सुनिधि ने सिल्वर मैडल व सिरमौर की छाया कुमारी ने ब्राऊंज मैडल हासिल किया। 42 कि.ग्रा. भार वर्ग में सोलन की यामिनी ठाकुर ने गोल्ड मैडल, कांगड़ा की पलक जम्वाल ने सिल्वर मैडल व सिरमौर की कृति कुमारी ने ब्राऊंज मैडल हासिल किया। 44 कि.ग्रा. भार वर्ग में सिरमौर की वर्षा कुमारी ने गोल्ड मैडल व कुल्लू की आकृति ने सिल्वर मैडल हासिल किया। 60 कि.ग्रा. भार वर्ग में में हमीरपुर की अंजलि ने गोल्ड मैडल व कुल्लू की मेदा कुमारी ने सिल्वर मैडल हासिल किया।

800 मीटर की दौड़ में मंडी के अमन कुमार विजेता
वहीं लड़कों की 200 मीटर की दौड़ में कांगड़ा के अभिषेक दरोच ने गोल्ड मैडल, हमीरपुर के कोस्तब ने सिल्वर मैडल व मंडी के चमन ने ब्राऊंज मैडल हासिल किया। 800 मीटर की दौड़ में मंडी के अमन कुमार ने गोल्ड मैडल, सिरमौर के साहिद मोहम्मद ने सिल्वर मैडल व स्पोटर््स होस्टल ऊना के महेश चंद ने ब्राऊंज मैडल हासिल किया। महिला वर्ग में 800 मीटर की दौड़ में मंडी की आस्था ने गोल्ड मैडल, हमीरपुर की रिचा कुमारी ने सिल्वर मैडल व सिरमौर की गरिमा ने ब्राऊंज मैडल हासिल किया।

जैवलिन थ्रो में कुल्लू की शिवानी प्रथम
जैवलिन थ्रो में लड़कियों के वर्ग में कुल्लू की शिवानी ने गोल्ड मैडल, चम्बा की चम्पा रानी ने सिल्वर मैडल व सोलन की निधि ने ब्राऊंज मैडल हासिल किया। वहीं लड़कों के वर्ग में सोलन के बलजीत सिंह ने गोल्ड मैडल, कांगड़ा जिला के अभिषेक ने सिल्वर मैडल व कांगड़ा के आशीष कुमार ने ब्राऊंज मैडल हासिल किया।

100 मीटर दौड़ में कांगड़ा के अभिषेक ने मारी बाजी
लड़कों की 100 मीटर दौड़ में कांगड़ा के अभिषेक ने गोल्ड मैडल, मंडी के कार्तिक ने सिल्वर मैडल व कांगड़ा के डी. कोटा ने ब्राऊंज मैडल हासिल किया। वहीं लड़कियों के वर्ग में हमीरपुर की दिव्या ने गोल्ड मैडल, कांगड़ा की नैंसी ने सिल्वर मैडल व हमीरपुर की संजना ने ब्राऊंज मैडल हासिल किया। 400 मीटर दौड़  में कांगड़ा की महक ने गोल्ड मैडल, हमीरपुर की रिचा ने सिल्वर मैडल व हमीरपुर की आकांक्षा ने ब्राऊंज मैडल हासिल किया।

लंबी कूद में सोलन के दीपक ने जीता गोल्ड
वहीं लड़कों की लंबी कूद में सोलन के दीपक ने गोल्ड मैडल, सोलन के विशाल ने सिल्वर मैडल व ऊना के मुनीष ने ब्राऊंज मैडल हासिल किया। लड़कियों के वर्ग में हमीरपुर की कृतिका ने गोल्ड मैडल, कांगड़ा की कृतिका कुमारी ने सिल्वर मैडल व चम्बा की रंजू ने ब्राऊंज मैडल हासिल किया। वहीं लड़कों की डिस्कस थ्रो में कांगड़ा के रोहित ने गोल्ड मैडल, कांगड़ा के अभिनव ने सिल्वर व सोलन के रवि कुमार ने ब्राऊंज मैडल हासिल किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News