सीबीआई विवादः CVC ने सुप्रीम कोर्ट को सौंपी रिपोर्ट, आज आएगा फैसला

punjabkesari.in Friday, Nov 16, 2018 - 01:33 AM (IST)

नेशनल डेस्कः सीबीआई के निदेशक आलोक वर्मा पर विशेष निदेशक राकेश अस्थाना द्वारा लगाए गए आरोंपो की जांट रिपोर्ट केंद्रीय सतर्कता आयोग (CVC) ने सुप्रीम कोर्ट को सौंप दी है। इस रिपोर्ट में क्या है, उस पर सुप्रीम कोर्ट आज फैसला सुनाएगा।

PunjabKesari

गौरतलब है कि राकेश अस्थाना ने आलोक वर्मा पर आरोप लगाए हैं कि जब आलोक वर्मा दिल्ली पुलिस के कमिश्नर थे, तब उन्होंने दिल्ली एयरपोर्ट पर तैनात एसीपी राजकुमार को दुबई से आने वाले सौरभ शर्मा के शख्स को प्रोटोकॉल एरिया में लाने के लिए कहा था। दरअसल, सौरभ शर्मा नाम का शख्स अपने साथ दुबई से सोना तस्करी करके ला रहा था। सौरभ को बाद में दिल्ली एयरपोर्ट पर कस्टम ने गिरफ्तार कर लिया था।

PunjabKesari

उस वक्त दिल्ली एयरपोर्ट के एसएचओ को भी इस बात की जानकारी थी कि सौरभ नाम का शख्स दुबई से सोना तस्करी कर ला रहा है, जिसके प्रोटोकॉल का जिम्मा तत्कालीन कमिश्नर आलोक वर्मा ने दिया था। एसएचओ ने इस बात की जानकारी अपने डीसीपी को और कस्टम को दी थी। बाद में एसएचओ ने इस बात की जानकारी लिखित में तत्कालीन डीसीपी एयरपोर्ट, स्पेशल कमिश्नर ऑपरेशन को भी दी थी। जिन्होंने ये लिखित जानकारी तत्कालीन कमिश्नर आलोक वर्मा को दी थी। लेकिन उस शिकायत पर कुछ नहीं हुआ।

PunjabKesari

बता दें कि सीवीसी ने आलोक वर्मा पर लगे सभी आरोपों की जांच कर अपनी रिपोर्ट सुप्रीम कोर्ट को सौंप दी है। अब कोर्ट शुक्रवार को क्या फैसला सुनाता है, इस पर सबकी नजरें होंगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News