कमलनाथ का शिवराज से सवाल नं 25: मामा अवैध खनन पर चुप क्यों हो?

11/15/2018 7:33:34 PM

भोपाल: शिवराज सरकार को घेरने के लिए प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने अपने 40 दिन 40 सवाल की सीरीज में मंगलवार को 25वां सवाल पूछा है। कमलनाथ ने प्रदेश में हो रहे अवैध खनन को लेकर  मुख्यमंत्री से सवाल पूछा है। कमलनाथ ने ट्विटर पर शिवराज पर हमला बोलते हुए लिखा है कि,'मोदी सरकार के मंत्री श्री हरिभाई की जुबानी जानिए अवैध खनन का राज़ । मामा जी क्या बस यही एक काम बाकी था, जिसमें भी रिकॉर्ड बनाना बाकी था ?
 

कमलनाथ ने शिवराज से पूछे ये सवाल... 

  • मोदी सरकार के मंत्री श्री हरिभाई की जुबानी जानिए अवैध खनन का राज़। मामा जी क्या बस यही एक काम बाकी था, जिसमें भी रिकॉर्ड बनाना बाकी था ? 
  • मामा जी को एक तमगा मोदी सरकार ने और दिया है 'अवैध खनन' का। मोदी सरकार के खान एवं कोयला राज्य मंत्री बताते हैं कि मध्यप्रदेश में 2009 से 15 के बीच अवैध खनन के मामले बहुत अधिक सामने आए हैं ।
  • गौण खनिजों के अवैध खनन ,अवैध परिवहन और अवैध भण्डारण के 44 हज़ार 63 प्रकरण सामने आए हैं । 
  • ये तो वो मामले हैं जो पकड़े गए हैं , प्रदेश में रेत के अवैध उत्खननों का कारोबार ज़ोरो पर है। और अधिकांश डंपरों पर नंबर नहीं होता , अगर होता भी है तो इसको ढक दिया जाता है।
  • माँ नर्मदा को सब ओर से छलनी किया गया है । माँ नर्मदा से ये छल आपकी सरकार को भारी पड़ेगा और 28 नवंबर को प्रदेश की जनता आपको सबक सिखाएगी  

-40 दिन 40 सवाल- "मोदी सरकार के मुँह से जानिए, मामा सरकार की बदहाली का हाल।" "हार की कगार पर मामा सरकार"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News