#metoo मामले पर कांग्रेस ने सरकार पर बोला हमला- नैतिकता के आधार पर CM रावत दें इस्तीफा

punjabkesari.in Thursday, Nov 15, 2018 - 07:20 PM (IST)

उत्तरकाशीः उत्तराखंड के सहप्रभारी और कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव राजेश धर्माणी ने मीटू मामले में भाजपा पर जोरदार हमला बोला है। 

कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव ने कहा कि भाजपा में जिस प्रकार से आरएसएस के वरिष्ठ नेता पर एक युवती के द्वारा यौन शोषण का आरोप लगाया है। इसके साथ ही उस युवती की कोई मदद नहीं कर रहा है। इसके लिए मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए। राजेश धर्माणी ने कहा कि केंद्र सरकार ने नारा दिया था कि महिला सुरक्षा के लिए सरकार लाओ। उन्होंने कहा कि आज आरएसएस के प्रमुख नेता पर लग रहे आरोपों के बीच पीड़ित युवती को धमकी दी जा रही है और अभी तक कोई तहरीर भी दर्ज नहीं हुई है जो कि राज्य के भाजपा सरकार के साथ आरएसएस की पोल सबके सामने खुल कर रह गई है। 

वहीं पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण ने भाजपा और सीएम रावत को घेरते हुए कहा कि आज नगर निकाय चुनाव में भाजपा घबरा गई है। यहीं कारण है कि स्वयं मुख्यमंत्री को छोटी सी नगरपालिका में जनसभा करने के लिए उत्तरकाशी आना पड़ा। सजवाण ने कहा कि आज कांग्रेस के साथ बड़ा बहुमत है। आम व्यक्ति भाजपा सरकार से त्रस्त हो चुका है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static