JDU ने पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के खिलाफ की बड़ी कार्रवाई, पार्टी से किया निलंबित

punjabkesari.in Thursday, Nov 15, 2018 - 07:05 PM (IST)

पटनाः समाज कल्याण विभाग की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा को जदयू से निलंबित कर दिया गया है। जदयू प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने मंजू वर्मा के खिलाफ यह बड़ी कार्रवाई की है। 

आर्म्स एक्ट के तहत मंजू वर्मा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है जिसके बाद से वह फरार है। गिरफ्तारी वारंट जारी होने के बाद भी बिहार सरकार मंजू वर्मा की गिरफ्तारी नहीं कर पाई है। इसके चलते सुप्रीम कोर्ट राज्य सरकार को लगातार फटकार लगा रही है। 

बिहार के बहुचर्चित मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में अपने पति का नाम आने के बाद मंजू वर्मा ने समाज कल्याण विभाग के मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। इस मामले की जांच करने के दौरान ही सीबीआई ने मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा के घर पर छापेमारी की थी। इस छापेमारी में उनके घर से अवैध कारतूस बरामद हुए थे। 

इसके चलते आर्म्स एक्ट के तहत पूर्व मंत्री और उनके पिता के खिलाफ मामला दर्ज किया था और उनकी गिरफ्तारी का आदेश जारी किया गया। इस पर मंजू वर्मा के पति ने सरेंडर कर दिया है लेकिन पूर्व मंत्री अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। मंजू वर्मा की गिरफ्तारी के लिए बेगूसराय पुलिस कई स्थानों पर छापेमारी कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static