कहासुनी के बाद मौत के घाट उतारा युवक, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Nov 15, 2018 - 06:47 PM (IST)

पपरोला (गौरव): उपमंडल बैजनाथ के बल्ह गांव में बुधवार देर रात एक युवक की कहासुनी के बाद शराब के नशे में हत्या कर दी गई। मामले में पुलिस ने आरोपी कृष्ण कुमार निवासी चौबू जोकि मृतक शुभम का ही रिश्तेदार बताया गया है, उसे गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार शराब के नशे में किसी बात पर हुई कहासुनी के बाद उसने निचली मंजिल में जाकर शुभम निवासी चौबू के पेट में सब्जी काटने वाला चाकू घोंप दिया, जिस कारण शुभम की मौत हो गई। बताया गया है कि इस वारदात में बीच बचाव करने उतरे विशाल को भी हाथ में चाकू से चोट आई है।

दोस्त के घर पर किया था पार्टी का आयोजन
बैजनाथ के डी.एस.पी. प्रताप सिंह ने बताया कि बुधवार को उक्त युवक जोकि बल्ह गांव में किसी वार्ड पंच के पास खुडली बनाने का काम कर रहे थे, वहां से काम खत्म होने के बाद बुधवार देर सायं महाकाल स्थित ठेके से शराब की बोतल व चिकन लेकर निक्कू के घर बल्ह आए व वहां पर 5 लोगों ने निक्कू के घर पर अलग-अलग 2 कमरों में पार्टी का आयोजन किया। इसके बाद थोड़ी देर उपरांत कृष्ण कुमार व निक्कू दूसरे कमरे से उठकर शुभम के पास आकर बैठ गए व कृष्ण व शुभम में किसी बात को लेकर बहस हो गई, जिसके बाद कृष्ण ने तैश में आकर शुभम के पेट में चाकू घोंप दिया।

पार्टी में शामिल अन्य युवकों का भी करवाय मैडीकल
डी.एस.पी. ने बताया कि इस घटना के बाद घायल हुए शुभम को करीब रात्रि 10 बजे 2 अन्य साथियों विशाल व संजीव द्वारा बैजनाथ सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि इस मामले में दोषी कृष्ण निवासी चौबू को गिरफ्तार कर लिया गया है व धारा 302 व 323 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है जबकि पार्टी में शामिल अन्य युवकों का भी मैडीकल करवाया गया है।

ये बना हादसे का कारण
अपने बयान में आरोपी कृष्ण कुमार ने बताया कि जब वे एक कमरे से उठकर दूसरे कमरे में शुभम के साथ शराब पी रहा था तो किसी एक के परिजनों से संबंधित किसी बात पर शुभम व उसमें कहासुनी हो गई, जिसके बाद नशे में होने के कारण वह तैश में आ गया व निचली मंजिल में उतरकर उसने चाकू से शुभम के पेट पर वार कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News