कमलनाथ पर फूटा स्मृति इरानी का गुस्सा, ये है वजह

11/15/2018 6:00:32 PM

सीहोर: कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ द्वारा महिलाओं को लेकर दिए गए बयान के बाद सियासत गरमा गई है। भाजपा-कांग्रेस आमने-सामने है। एक के बाद एक नेताओं की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है। ऐसे में मध्यप्रदेश में भाजपा की स्टार प्रचारक और केन्द्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने भी बड़ा हमला बोला है। स्मृति ने कहा कि कमलनाथ का महिलाओं के प्रति बयान मध्यप्रदेश में महिला सशक्तिकरण के प्रति कांग्रेस का दृष्टिकोण बताता है।

PunjabKesari

दरअसल, भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में सीहोर पहुंची स्मृति इरानी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। इरानी ने कहा कि कांग्रेसी हमेशा महिलाओ पर अभद्र टिप्पणी करते है। कांग्रेस नेता द्वारा की गई टिप्पणी कांग्रेस के संस्कार और महिला सशक्तिकरण के प्रति दृष्टिकोण को दर्शाती है। कांग्रेस के नेता दो समुदायों में जहर घोलते है। कांग्रेस नेता सिर्फ महिलाओं पर नही बल्कि हिन्दु मुस्लिम पर भी टिप्पणी करते है और उनमें फर्क बताने का काम कर रहे है। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें साफ तौर पर देखा गया था कि किस तरफ कांग्रेस नेता हिन्दु-मुसलमान पर राजनीति करते नजर आ रहे थे।

PunjabKesari

 

कभी पूरा नही होगा राहुल का सपना 
राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए इरानी ने कहा कि राहुल गांधी जीत जा सपना लेकर मप्र आये है , वो सपना पूरा नही होगा। 2014 के बाद राहुल गांधी अमेठी में कोई भी चुनाव नही जीते है चाहे वो नगरीय निकाय या विधानसभा का चुनाव हो ।चुनाव लोकतंत्र का उत्सव है और जीत भाजपा की ही होगी।

PunjabKesari
 

बीते दिनों पत्रकारों से चर्चा के दौरान कमलनाथ से जब महिलाओं को कम टिकट देने पर सवाल पूछे गए तो उन्होंने कहा कांग्रेस ने महिलाओं को टिकट जीतने की क्षमता के आधार पर दिया है ना कि कोटा या सजावट के आधार पर। कमलनाथ के इस बयान को महिला संगठनों ने कांग्रेस की कुत्सित मानसिकता का परिचायक बताया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News