कठुआ रेप केस की सेलिब्रिटी वकील दीपिका को बड़ा झटका, पीड़ित परिवार ने वापस लिया केस

punjabkesari.in Thursday, Nov 15, 2018 - 07:37 PM (IST)

जम्मू: चर्चित कठुआ रेप केस से लाइमलाइट में आई वकील दीपिका सिंह राजावत से पीड़ित परिवार ने अपना केस वापस ले लिया है। पीड़िता के पिता ने कहा है कि दीपिका कोर्ट में चल रही मामले की सुनवाई हेतु बहुत कम बार पेश हुई हैं। परिवार ने पठानकोट कोर्ट में याचिका दर्ज कर एडवोकेट से अपना केस वापस ले लिया। 

PunjabKesari

आठ वर्ष की मासूम बच्ची के रेप और हत्या मामले को लेकर इस वर्ष जम्मू कश्मीर में काफी बवाल मचा था। दीपिका ने भी इस मामले को खूब उछाला और पीड़ित परिवार की तरफ से वकील बनकर पूरे देश में वाह-वाही लूटी। वहीं पीड़ित परिवार ने कहा कि अभी तक मामले की सौ बार सुनवाई है और उस दौरान दीपिका सिर्फ दो बार कोर्ट में पेश हुई। परिवार का आरोप है कि दीपिका सिंह सिर्फ समाचारों में बने रहने की कोशिश कर रही हैं। गौरतलब है कि दीपिका ने स    ुप्रीमकोर्ट में अर्जी दी थी कि इस मामले को लेकर उन्हें जाने से मारने की धमकियां दी जा रही हैं। 

PunjabKesari

कठुआ मामला
कठुआ में जनवरी महीने में एक आठ वर्षीय बच्ची का किडनैप कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया था और बाद में बड़े ही बर्बरतापूर्ण तरीके से बच्ची की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में आठ लोगों पर मुकदमा चल रहा है। मामला जम्मू से शिफ्ट कर पठानकोट कोर्ट में चलाया जा रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News