हार्दिक पटेल का योगी सरकार पर तंज, शहरों का नाम बदलने से गरीबी-बेरोजगारी नहीं होगी दूर

punjabkesari.in Thursday, Nov 15, 2018 - 05:41 PM (IST)

संभल: गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि शहरों का नाम बदलने से देश में गरीबी और बेरोजगारी दूर नही होगी। उत्तर प्रदेश के संभल में ‘कल्कि महोत्सव-2018’ में शिरकत करने आए पटेल ने पत्रकारों से कहा कि योगी सरकार शहरों का नाम बदलने में लगी है। नाम बदलने से कुछ नहीं होने वाला है। पूरे देश के लोगों का नाम राम रखने से क्या होगा। देश को गरीबी, बेरोजगारी से मुक्ति की जरूरत है। योगी सरकार ने पिछले 2 साल में राज्य में कोई काम नहीं किया।

उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा फैजाबाद का नाम अयोध्या तथा इलाहाबाद का नाम प्रयागराज किए जाने पर पटेल ने कहा कि यदि नाम बदलना दुखों को हल कर सकता है, तो सभी लोग अपना नाम ‘राम’ रख लेते। पाटीदार नेता ने घोषणा की है कि वह शीघ्र ही उत्तर प्रदेश में शिविरों का आयोजन करेंगे। योगी सरकार के भ्रष्टाचार को उजागर करने के लिए आंदोलन शुरू करेंगे। उत्तर प्रदेश से ही देश की राजनीति की दिशा तय होती है। इस राज्य में एक मजबूर संगठन को तैयार किया जाएगा। यहां की सबसे बड़ी समस्या बेरोजगारी है।

पटेल ने दावा किया कि आगामी लोकसभा चुनाव में अयोध्या में राम मंदिर निर्माण भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) का चुनावी मुद्दा होगा। उन्होंने कहा कि सीबीआई विवाद, राफेल सौदे और संकट में फसी अर्थव्यवस्था से लोगों का ध्यान हटाने के लिए भाजपा राम मंदिर का मुद्दा उठा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static